चंबल में रिवाल्वर रानी की एंट्रीः इवेंट मैनेजर से लूटी चेन, कट्टा मारकर फरार
Advertisement

चंबल में रिवाल्वर रानी की एंट्रीः इवेंट मैनेजर से लूटी चेन, कट्टा मारकर फरार

ग्वालियर में चेन स्नेचिंग की वारदातें लगातार बढ़ रही है. वही इस बीच महिला चेन स्नेचर की आमद के बाद पुलिस भी हैरान है. 

पीड़िता

शैलेन्द्र सिंह भदौरिया/ग्वालियर: ग्वालियर में चेन स्नेचिंग की वारदातें लगातार बढ़ रही है. वही इस बीच महिला चेन स्नेचर की आमद के बाद पुलिस भी हैरान है. ताजा मामला ग्वालियर के गोले का मंदिर थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां पिंटू पार्क क्षेत्र में रहने वाली इवेंट मैनेजर युवती के साथ एक्टिवा सवार बदमाश महिला और पुरुष ने चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान युवती द्वारा विरोध किये जाने पर चेन स्नेचर महिला के साथ मौजूद पुरुष ने कट्टे के बट से युवती को घायल भी कर दिया और चेन लूटकर फरार हो गए. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी तलाश शुरू कर दी है.

Bhopal: केंद्रीय विद्यालय में हर जुम्मे पर आते हैं नमाजी, MP प्रज्ञा ठाकुर बोलीं लड़कियों की सुरक्षा खतरे में है पड़ जाती

दरअसल पूरी घटना गोले का मंदिर थाना क्षेत्र के अंतर्गत संस्कृति गार्डन के सामने की है. जहां पिंटू पार्क क्षेत्र में रहने वाली युवती प्राची बीती रात समारोह से लौट रही थी. प्राची पेशे से इवेंट मैनेजर है. जिसके चलते समारोह का काम पूरा होने के बाद वह अपनी एक्टिवा से घर की ओर निकली थी. तभी एक्टिवा सवार बदमाश महिला और पुरुष द्वारा पहले उसका पीछा किया गया और मौका पाकर उसके सामने गाड़ी अड़ा दी. जैसे ही वह संभलती, अचानक लुटेरी महिला ने उसके गले पर पहनी हुई सोने की चेन पर झपट्टा मार दिया.

कट्टे से किया घायल 
वहीं प्राची ने लुटेरी महिला को पकड़ लिया, जिस पर अचानक से उसके साथ मौजूद बदमाश युवक ने प्राची के सर पर कट्टे की नोक से वार कर दिया. जिसके चलते प्राची बेसुध हो गई. होश में आने पर प्राची ने घटनाक्रम की शिकायत गोले का मंदिर थाना पुलिस से की, पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से दोनों लुटेरों को पहचानने की कोशिश कर रही है ताकि जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जा सके.

बड़ी खबर: रायपुर में तीन दिन में दोगुने हुए कोरोना के एक्टिव केस, जानिए तीसरी लहर आने की कितनी है आशंका?

महानगरों के बाद अब ग्वालियर में भी महिला लुटेरी
अभी तक महानगर जैसे दिल्ली, मुंबई में ही महिला बदमाशों द्वारा चेन लूट की वारदात को अंजाम देने की बात सामने आती थी. लेकिन अब ग्वालियर में भी महिला चेन स्नेचर के सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान हो गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news