हाइवे पर बेरहमी से एक युवक को पीटते रहे बदमाश, लोग तमाशा देखते रहे और निकलते रहे

रीवा में मारपीट का फिर एक नया वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें पुराने विवाद के चलते कई युवक मिलकर एक शख्स की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. मामले में दो आरोपी पकड़े गए हैं.

हाइवे पर बेरहमी से एक युवक को पीटते रहे बदमाश, लोग तमाशा देखते रहे और निकलते रहे

संजय लोहानी/रीवा: रीवा में पुलिस कप्तान की सख्त चेतावनी के बाद भी गुंडागर्दी कम नहीं हो रही है. हर दूसरे दिन मारपीट के वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पुराने विवाद के चलते कई युवक मिलकर एक शख्स की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मामले में दो आरोपी पकड़े गए हैं जबकि एक फरार बताया जा रहा है. 

ताजा मामला चोरहटा थाना क्षेत्र का है. जहां हाइवे पर अभयराज सिंह नाम के युवक की पुराने विवाद के चलते बेरहमी से पिटाई की गई. इस बीच सैकड़ों लोग गुजरे पर किसी ने युवक को बचाने की कोशिश नहीं की. कई लोग एक युवक को सड़क पर पटक-पटक कर बेरहमी से मारते-पीटते रहे लेकिन किसी ने बदमाशों को रोकने की जहमत नहीं उठाई. 

जानलेवा हो सकती है सेल्फी! उफनती नदी में फोटो खिंचवा रहे लोग, बगैर सुरक्षा पार कर रहे नदी

इस मामले की शिकायत चोरहटा थाने में दर्ज कराई है. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित कर मामला दर्ज किया है. 2 आरोपियों को पकड़ा गया है जबकि अन्य की तलाश जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने दहशतगर्दी पर लगाम लगाने के लिए मुहिम चला रखी है सोशल मीडिया पर पैनी नजर है. बावजूद इसके अपराधी बेखौफ होकर सारेराह गुंडागर्दी पर उतारू हैं. इस तरह के वीडियो वायरल होने के बाद लगातार पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाती है, लेकिन उसके बाद भी दहसतगर्दी के इस तरह के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं.

WATCH LIVE TV