कट्टा अड़ा कर पत्नी के उतारे कपड़े, वीडियो बना वायरल करने की धमकी दे करोबारी से लूटे लाखों
Advertisement

कट्टा अड़ा कर पत्नी के उतारे कपड़े, वीडियो बना वायरल करने की धमकी दे करोबारी से लूटे लाखों

शिवपुरी में कियोस्क संचालक के घर 45 लाख रुपए की लूट के मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी के कपड़े उतार और वीडियो बनाकर वायरल करनी की धमकी दे लूट की थी.

कट्टा अड़ा कर पत्नी के उतारे कपड़े, वीडियो बना वायरल करने की धमकी दे करोबारी से लूटे लाखों

शिवपुरी: कोलारस के बदरवास में कियोस्क संचालक के घर 45 लाख रुपए की लूट के मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. बदमाशों ने गुरुवार रात लूट के बाद कारोबारी की पत्नी के कपड़े उतारे और वीडियो बना लिया था. उसके बाद परिवार को धमकाया कि पुलिस के पास गया तो वीडियो वायरल कर देंगे.

यहां से पहुंचे थे चोर
बदरवास के कियोस्क संचालक विजय सिंघल का घर हाईवे के पास है. घर के नीचे की दुकान में प्राइवेट कंपनी का एटीएम है. इसका संचालन विजय ही करते हैं. इसके अलावा वह कियोस्क संचालक भी हैं. जिस दुकान में एटीएम लगा है , उसमें से घर में अंदर जाने का रास्ता भी है.

Woman Viral Video: महिला को नहीं पची अच्छी सलाह! स्ट्रीट वेंडर का किया ये हाल

फोन लगाकर करोबारी को बुलाया
रात करीब 10 बजे विजय के पास फोन आया. कॉलर ने कहा- एटीएम में पैसे फंस गए हैं. विजय ने जैसे ही दरवाजा खोला तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया. कनपटी पर कट्‌टा अड़ाकर उन्हें ऊपर घर ले गए. घर में मौजूद पत्नी के बच्चों मुंह पर टेप चिपका दिया. उन्होंने मारपीट कर अलमारी की चाबी ले ली और नकदी लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:  फेयरवेल पार्टी में छात्रों का खूनी खेल, जूनियर पर किया नुकीले पत्थर और कटर से वार

रात में ही अलर्ट हो गई थी पुलिस
घटना के सामने आने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने रात को ही साइबर सेल को सक्रिय कर दिया. पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह नंबर किसका है , जिससे विजय को फोन लगाया गया था. मोबाइल की लोकेशन जानने के साथ-साथ यह जानने का प्रयास भी किया जा रहा है कि और कौन-कौन से मोबाइल उस पॉइंट पर सक्रिय थे.

ये भी पढ़ें:  पहले दोस्ती, इजहार, प्यार फिर दुष्कर्म कर किया ब्लैकमेल, परेशान युवती ने उठाया ये कदम

 

विरोध में बाजार बंद
कियोस्क संचालक के साथ हुई लूट के विरोध में शुक्रवार को बाजार भी बंद किया और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग भी की गई. व्यापारियों का कहना था कि अगर घर में घुस कर ही भरे बाजार में लूट होने लगेंगी तो फिर कहां सुरक्षित रहेंगे. पुलिस इस घटना के बाद नगर के सभी सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में लगी हुई है, ताकि कहीं कोई झलक आरोपियों की मिल सके.

WATCH LIVE TV

Trending news