तमंचा दिखाकर कारोबारी की पत्नी के कपड़े उतारे, वीडियो बनाया फिर लूट ले गए 45 लाख!
Advertisement

तमंचा दिखाकर कारोबारी की पत्नी के कपड़े उतारे, वीडियो बनाया फिर लूट ले गए 45 लाख!

फोन सुनकर विजय नीचे आए तो तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया और फिर तमंचा दिखाकर कारोबारी के साथ घर में दाखिल हो गए.

तमंचा दिखाकर कारोबारी की पत्नी के कपड़े उतारे, वीडियो बनाया फिर लूट ले गए 45 लाख!

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां लुटेरों ने एक कारोबारी के घर से 45 लाख रुपए लूट लिए और इतना ही नहीं घिनौनेपन की हद पार करते हुए कारोबारी की पत्नी के कपड़े उतारकर उसका वीडियो बना लिया. इसके बाद लुटेरों ने कारोबारी को धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो वह इस वीडियो को वायरल कर देंगे!

क्या है मामला
घटना शिवपुरी जिले के बदरवास इलाके की है. जहां रहने वाले कियोस्क संचालक विजय सिंघल के घर 45 लाख रुपए की लूट की घटना हुई. लुटेरों ने पुलिस से बचने के लिए घिनौना काम करते हुए कारोबारी की पत्नी के कपड़े उतारकर उसका वीडियो भी बना लिया और धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो वह कारोबारी की पत्नी का वीडियो वायरल कर देंगे.

ऐसे दिया घटना को अंजाम
बता दें कि पीड़ित कारोबारी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ हाईवे किनारे रहते हैं. उनके मकान के नीचे एक दुकान है, जिसमें विजय सिंघल ही प्राइवेट कंपनी का एटीएम संचालित करते हैं. जिस दुकान में एटीएम लगा है, उसी में से मकान में जाने का रास्ता है. कारोबारी ने बताया कि गुरुवार रात लगभग 10 बजे उनके फोन पर कॉल आया कि एटीएम में कुछ खराबी आ गई है और उनके पैसे फंस गए हैं. 

फोन सुनकर विजय नीचे आए तो तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया और फिर तमंचा दिखाकर कारोबारी के साथ घर में दाखिल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एटीएम का संचालन विजय सिंघल ही करते हैं, इसलिए उनके पास रोजाना कैश आता है और एटीएम में वही पैसे डालते हैं. यही वजह है कि उनके पास भारी मात्रा में कैश रखा हुआ था. बदमाशों ने पहले कैश लूटा और फिर कारोबारी की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उसे वायरल करने का डर दिखाकर पीड़ित परिवार को पुलिस में शिकायत ना करने की धमकी दी. 

कारोबारी के घर में सीसीटीवी कैमरा लगा था और यह बात भी बदमाशों को पता थी. यही वजह है कि बड़ी चालाकी से वह सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए हैं. शुक्रवार को पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Trending news