महाकाल के दरबार में रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी को घेरा, सरकार को लेकर दिया ये बयान
Advertisement

महाकाल के दरबार में रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी को घेरा, सरकार को लेकर दिया ये बयान

प्रियंका गांधी के बिजनेसमैन पति रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को महाकाल के दर्शन किए. इसके बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने BJP पर राज्य के साथ-साथ केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

महाकाल के दरबार में रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी को घेरा, सरकार को लेकर दिया ये बयान

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: बाबा महाकाल के दर्शन लाभ लेने रविवार को कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा के पति व बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा उज्जैन पहुंचे. उन्होंने क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक व सहयोगियों के साथ गर्भ गृह में बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक कर आशीर्वाद लिया. रॉबर्ट वाड्रा ने बाबा के धाम में करीब आधे घंटे का वक्त बिताया और गर्भ गृह के बाद नंदी हॉल में ओम नमः शिवाय का जाप किया. इसके बाद उन्होंने मंदिर से निकलते ही बीजेपी और सरकार पर निशाना साधा.

भाजपा पर साधा निशाना
मीडिया से बात करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि यहां आकर दिखाई दे रहा है कि भाजपा ने महाकाल के लिए कुछ नहीं करवाया, जो हमारी पार्टी ने किया भाजपा नहीं करवा पाई. मैं राजनीतिक बात नहीं करना चाहूंगा, लेकीन यहां देश भर के लोग आते है. हमारी सरकार ने जो किया बदलाव आ रहा है. यहां की प्रगति होना चाहिए व हमारी सरकार ने जो दिया उससे बदलाव आ रहा है में आगे भी बदलाव की अपेक्षा करता हूं.

ये भी पढ़ें: रामनवमी के जुलूस पर पथराव, तनाव के बाद लगा कर्फ्यू, शहर में धारा 144 लागू

महंगाई सरकार को घेरा
रॉबर्ट वाड्रा से सवाल किया गया कि देश भर में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है क्या कहेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार चुनी गई है जो खुद के लोगों के लिए सोचती है. अपने लोगों के लिए सोचती है. जनता के लिए नहीं सोचती. मैं बस इतना कहूंगा मंदिर में राजनीति की बात नहीं हो सब जगह शांति बनी रहे लोग खुश रहें.

दर्शन लाभ लेकर अच्छा लगा
रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि बाबा के दर्शन लिए सहयोगी के माध्यम से मानो जीवन का एक नया द्वार खुल गया. बहुत अच्छा लगा दर्शन लाभ लेकर बाबा से खुद के लिए परिवार के लिए व देश वासियों के लिए आशीर्वाद मिला है. राम नवमी का दिन है देशवासियों को शुभकामनाएं आज बहुत अच्छा दिन है. सब एक जुटता के साथ रहे खुश रहें, कोरोना बीमारी खत्म हो यही मंगलकामना है बाबा से.

WATCH LIVE TV

Trending news