रुबीना दिलैक ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें, बढ़ी फैन्स की धड़कनें
Advertisement

रुबीना दिलैक ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें, बढ़ी फैन्स की धड़कनें

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक की तस्वीरों पर फैन्स काफी अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपने जो ड्रेस पहनी है वो सिर्फ आपके लिए बनी है. 

रुबीना दिलैक

Rubina Dilaik: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने लुक को लेकर फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं और फैंस उनके हर पोस्ट पर कितना प्यार लुटाते हैं. रुबीना दिलैक अक्सर इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती रहती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से अपनी बहुत बोल्‍ड तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके बाद इंटरनेट पर पारा और ज्यादा बढ़ गया है. आपको बता दें कि रुबीना की तस्वीरों को देखकर उनके फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

फैन्स काफी अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं 

इन तस्वीरों पर फैन्स काफी अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपने जो ड्रेस पहनी है वो सिर्फ आपके लिए बनी है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप दुनिया की सबसे खूबसूरत गर्ल हैं. वहीं एक यूजर ने उन्हें अपकमिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस बताया.

रुबीना खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगी

गौरतलब है कि रुबीना दिलैक को ज़ी टीवी के सीरियल छोटी बहू से प्रसिद्धि मिली थी. जिसके बाद उन्होंने सास बिना ससुराल, जीनी और जूजू और बिग बॉस 14 जैसे टीवी शो में काम किया. बता दें कि बिग बॉस में उनका खेल दर्शकों को बहुत अच्छा लगा था और इसी कारण वो रियलिटी शो बिग बॉस -14 की विजेता थीं. अब वो रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगी. साथ ही वो एक बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर रही हैं. जिसकी तस्‍वीर अभी हाल ही में सामने आई थी. बता दें कि वो अपकमिंग फिल्म 'अर्ध' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो हितेश तेजवानी और राजपाल यादव के साथ काम कर रही हैं.

Trending news