हिंदू धर्म के उत्थान की वकालत में उतरीं साध्वी प्रज्ञा, शाहरुख खान को भी दी थी धमकी
Advertisement

हिंदू धर्म के उत्थान की वकालत में उतरीं साध्वी प्रज्ञा, शाहरुख खान को भी दी थी धमकी

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya Latest News) एक बार सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने मंदिर-मठों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त कराने की वकालत की है.

साध्वी प्रज्ञा सिंह, भोपाल सांसद (File Photo)

सुधीर दीतक्षित/भोपाल: अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya Latest News) एक बार सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने मंदिर-मठों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त कराने की वकालत की है. उन्होंने हिंदू मंदिरों की संपत्ति को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि हिंदू मंदिरों का धन विधर्मियों को चला जाता है, सभी हिंदू मंदिर सरकार के कब्जे में रहते हैं. अभी कलेक्टर इसका अध्यक्ष होता है. यह राशि हिंदू धर्म के प्रचार और गरीबों के बच्चों के उत्थान में लगाया जाना चाहिए. वह भारत भक्ति अखाड़े के शुभारंभ पर पहुंची थीं.

बीजेपी सांसद साध्वी ने कहा कि सरकार के ​कब्जे से मंदिरों को मुक्त कराने के लिए आंदोलन होगा. बड़े-बड़े मंदिरों का धन अल्पसंख्यकों पर खर्च होता है. उन्होंने आगे कहा कि हिंदू खुद अपने धर्म स्थलों का संरक्षण कर लेगा और अपने धर्म स्थलों का विकास भी खुद कर लेगा. साध्वी प्रज्ञा के मुताबिक देश के सभी हिंदू मंदिर सरकार के कब्जे से मुक्त होने चाहिए. वहां चढ़ने वाला दान और संपत्ति पर अधिकार और उसके खर्च करने के तरीके ​मंदिरों को खुद ही करने देना चाहिए. उन्होंने हिंदू मंदिरों के धन को दूसरे धर्म और अल्पसंख्यकों पर खर्च आपत्ति जताई है.

शाहरुख खान के बाद अब अमिताभ बच्चन को लेकर विधायक रमेश मेंदोला ने किया ट्वीट, लिखी ये बात

शाहरुख को लेकर दिया था बयान, अब देश में देशभक्त रहेंगे
आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रही हैं. कभी-कभी उनके बयानों का जमकर विरोध भी होता है. हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान को लेकर बयान दिया था. प्रज्ञा सिंह ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले पर बयान देकर चर्चे में आ गई थीं. उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा था कि यहां अब सिर्फ देशभक्त रहेंगे. वही यहां पनपेंगे. बाकी का सब ईश्वर जाने.

भोपाल के एक शख्स ने पहले ही बता दिया था बदनाम पाकिस्तानी वैज्ञानिक AQ Khan का भविष्य!

शाहरुख के बेटे आर्यन पर भी साधा निशाना
साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि जो लोग पैसे कमाकर अच्छे कामों पर खर्च नहीं करते उनकी संताने ऐसी ही होती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जिसके पास पैसा ज्यादा हो जाता है, अच्छे कामों में खर्च नहीं करता. उनकी संतानें ऐसी बुरी चीजें में ही लिप्त होती हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news