जानिए Sadhvi Pragya ने शख्स को क्यों कहा सबसे बड़ा रावण, दिया बुढ़ापा खराब होने का श्राप
X

जानिए Sadhvi Pragya ने शख्स को क्यों कहा सबसे बड़ा रावण, दिया बुढ़ापा खराब होने का श्राप

बुधवार को प्रज्ञा सिंह भोपाल के शक्तिनगर में मां काली के दर्शन करने पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद महिला खिलाड़ियों के साथ कबड्डी भी खेली. वह शक्तिनगर में विराजित मां काली के दर्शन के लिए पहुंचीं थीं. पूजा अर्चना के बाद उन्होंने ग्राउंड में मौजूद महिला खिलाड़ियों को और कोच का सम्मान भी किया था. 

जानिए Sadhvi Pragya ने शख्स को क्यों कहा सबसे बड़ा रावण, दिया बुढ़ापा खराब होने का श्राप

आकाश द्विवेदी/भोपाल: साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) ने उनके कबड्डी का वीडियो वायरल (Sadhvi Pragya Viral Video) करने वाले सिंधी को सबसे बड़ा रावण कहा है. इतना ही नहीं भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने संत नगर के एक युवक को बुढ़ापा खराब होने का श्राप भी दे दिया. 

साध्वी प्रज्ञा ने कहा क्रान्तिकारी, राष्ट्रवादी और सन्तों से कोई नहीं बच सकता है. आपको बता दें कि बीते दिन साध्वी का कबड्डी खेलते वीडियो वायरल हुआ था. यह वीडियो इसलिए चर्चा में आ गया क्योंकि प्रज्ञा सिंह को हमेशा व्हील चेयर पर देखा जाता रहा है. वीडियो वायरल होने पर साध्वी प्रज्ञा सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुईं थीं.

BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने Congress को कहा देशद्रोही, नाराज पीसी शर्मा ने बीच कार्यक्रम छोड़ा मंच

बुधवार को प्रज्ञा सिंह भोपाल के शक्तिनगर में मां काली के दर्शन करने पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद महिला खिलाड़ियों के साथ कबड्डी भी खेली. वह शक्तिनगर में विराजित मां काली के दर्शन के लिए पहुंचीं थीं. पूजा अर्चना के बाद उन्होंने ग्राउंड में मौजूद महिला खिलाड़ियों को और कोच का सम्मान भी किया था. इसके बाद वे कबड्डी के मैदान पर पहुंच गईं, महिला खिलाड़ियों से गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाया. इस दौरान महिला खिलाड़ियों ने उनसे कबड्डी खेलने का आग्रह किया था, जिस पर साध्वी प्रज्ञा ने खिलाड़ियों के साथ कबड्डी खेली थी. इससे ठीक एक दिन पहले उनका मंगलवार को गरबा खेलते हुए वीडियो भी सामने आया था.

WATCH VIDEO

साध्वी प्रज्ञा के कबड्डी और गरबा खेलने को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा था. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि इनकी NIA कोर्ट में अगली 'पेशी' कब है. कांग्रेस का तंज इसलिए भी था कि साध्वी प्रज्ञा ने इससे पहले खुद को अस्वस्थ बताते हुए कोर्ट में पेशी से छूट की मांग की थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news