'लापता' मुद्दे पर भड़कीं साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- 'भारत में केवल देशभक्त रहेंगे'; विधायक ने बताया नर्मदा का अपमान
Advertisement

'लापता' मुद्दे पर भड़कीं साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- 'भारत में केवल देशभक्त रहेंगे'; विधायक ने बताया नर्मदा का अपमान

भाजपा सांसद (Sadhvi Pragya singh Thakur) ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए उनकी नर्मदा यात्रा पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति नर्मदा (Narmada) परिक्रमा करने से पवित्र नहीं बन सकता. 

'लापता' मुद्दे पर भड़कीं साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- 'भारत में केवल देशभक्त रहेंगे'; विधायक ने बताया नर्मदा का अपमान

भोपालः अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) एक बार फिर कांग्रेस नेताओं पर भड़क गई हैं. दरअसल शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान साध्वी प्रज्ञा ने उनके लापता होने के पोस्टर लगवाने का आरोप कांग्रेस (Congress) नेताओं पर लगाया और कांग्रेसी नेताओं को जानवर से भी बदतर बता दिया. साध्वी प्रज्ञा (Pragya Thakur) के संबोधन से नाराज कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा मंच भी छोड़कर चले गए थे. 

क्या बोलीं भाजपा सांसद
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने रावण दहन कार्यक्रम के दौरान कोरोना महामारी के समय उनके लापता होने के पोस्टर लगवाने के लिए कांग्रेस नेताओं को जिम्मेदार ठहराया और बताया कि वह उस दौरान बीमार थीं. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि "जानवरों में भी भावनाएं होती हैं. जब उसकी संतान मर जाती है या बीमार पड़ जाती है तो जानवर रोता है लेकिन वे जानवरों से भी बदतर हैं. पहले तो प्रताड़ित किया और जब मैं बीमार हो गई तो मेरे लापता होने के पोस्टर लगा दिए."

भाजपा सांसद ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए उनकी नर्मदा (Narmada) यात्रा पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति नर्मदा परिक्रमा करने से पवित्र नहीं बन सकता. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि "देशद्रोहियों के लिए भारत में कोई जगह नहीं है. भारत में केवल देशभक्त ही रहेंगे."

वहीं साध्वी प्रज्ञा के बयान से नाराज होकर कार्यक्रम छोड़कर जाने वाले कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (P.C Sharma) ने ट्वीट कर भाजपा सांसद पर पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि दशहरा के सार्वजनिक मंच से भाजपा सांसद द्वारा मां नर्मदा की परिक्रमा करने वालों को पापी कहना, मां नर्मदा और नर्मदा परिक्रमा वासियों का अपमान है. 

पीसी शर्मा ने ट्वीट में ये भी लिखा कि ये वही सांसद हैं जो कोरोना काल में जब जनता को जरूरत थी तो मदद तो दूर, दिखाई तक नहीं दी. भाजपा सांसद के हाल के दिनों में कबड्डी और गरबा खेलने के वीडियो सामने आए हैं. इस पर कांग्रेस विधायक ने कहा कि ये आतंकवाद की आरोपी हैं और मेडिकल आधार पर जमानत पर हैं, फिर भी कबड्डी और गरबा खेल रही हैं. कांग्रेस विधायक ने न्यायलय से भाजपा सांसद की जमानत रद्द करने की मांग की. 

Trending news