घूंस में भी ईमानदारी: बिजली विभाग के ईई ने मांगी रिश्वत, कहा- 50,000 कैश और 50 का दे दो चेक
Advertisement

घूंस में भी ईमानदारी: बिजली विभाग के ईई ने मांगी रिश्वत, कहा- 50,000 कैश और 50 का दे दो चेक

बिजली उपभोक्ता किशोर सिंह दांगी से बिजली का बिल कम करवाने के बदले विभाग के ईई अखिलेश प्रसाद त्रिवेदी ने एक लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी.

सागर लोकायुक्त ने छापेमारी कर आरोपी को पकड़ा

आरबी सिंह परमार/टीकमगढ़ः अजब मध्य प्रदेश की गजब कहानियां अक्सर सामने आती रहती हैं. अब एक मामला टीकमगढ़ जिले से सामने आया, जहां बिजली विभाग के ईई (Electricity Engineer) द्वारा द्वारा पीड़ित से नगद के साथ ही चेक में रिश्वत मांगी गई. लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग के ईई को पकड़ा, तब खुलासा हुआ कि आरोपी ने पीड़ित से 50 हजार रुपये नगद और 50 हजार रुपये चेक के जरिए लिए थे. 

बिल कम करवाने के बदले मांगे थे रुपये
बिजली उपभोक्ता (आटा चक्की संचालक) किशोर सिंह दांगी से बिजली का बिल कम करवाने के बदले विभाग के ईई अखिलेश प्रसाद त्रिवेदी ने एक लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी. इस बात की शिकायत बिजली उपभोक्ता ने 30 सितंबर 2021 को सागर लोकायुक्त में कर दी. 

यह भी पढ़ेंः- जादू-टोने के शक में हैवानियत,आदिवासी बाहुल्य इलाके में महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

रंगे हाथों किया गिरफ्तार
लोकायुक्त पुलिस को मिली शिकायत के बाद उन्होंने जांच की. जानकारी मिली कि ईई अखिलेश ने पीड़ित से एक लाख रुपये की डिमांड की है. जांच पर एक्शन लेते हुए लोकायुक्त की टीम ने अखिलेश प्रसाद के कुंवरपुरा रोड स्थित किराए के घर पर छापेमारी की. सागर लोकायुक्त को वहां से 50 हजार रुपये नगद और 50 हजार रुपये का चेक मिला. उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः- सोशल मीडिया के प्यार में फिरौती! प्रेमी ले गया होटल, गुमराह कर प्रेमिका के पिता से मांगे 30 लाख

WATCH LIVE TV

Trending news