अपनी ही पार्टी में घिरे सलमान खुर्शीद, कांग्रेस नेता ने कहा- पार्टी से निकालो; कंगना को बताया मानसिक रोगी
Advertisement

अपनी ही पार्टी में घिरे सलमान खुर्शीद, कांग्रेस नेता ने कहा- पार्टी से निकालो; कंगना को बताया मानसिक रोगी

सलमान खुर्शीद की किताब ''सनराइज ओवर अयोध्‍या" का अब उनकी पार्टी में ही विरोध होने लगा है.

अपनी ही पार्टी में घिरे सलमान खुर्शीद, कांग्रेस नेता ने कहा- पार्टी से निकालो; कंगना को बताया मानसिक रोगी

बैतूल: सलमान खुर्शीद की किताब ''सनराइज ओवर अयोध्‍या" का अब उनकी पार्टी में ही विरोध होने लगा है. विरोध की यह आवाज बैतूल से उठी है. जहां जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुड्डू शर्मा और बैतूल के कांग्रेस विधायक निलय डागा ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद को पार्टी से निष्कासित किए जाने की मांग की है. दोनों नेताओ ने खुर्शीद पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की भी मांग की है. कांग्रेसी नेताओं ने अभिनेत्री कंगना रनौत को भी मानसिक विकलांग बताते हुए पागल खाने भेजने और देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है. 

टंट्या मामा के जन्म स्थली की मिट्टी पीएम मोदी को दी जाएगी भेंट, जानिए कौन था ये योद्धा

प्रेस कॉफ्रेंस में कही ये बातें
कार्तिक पूर्णिमा पर जिले में लगने वाले मेलों पर प्रशासन के प्रतिबंध की खिलाफत करने सामने आए विधायक निलय डागा और जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गुड्डू शर्मा ने आज यहां एक प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान दोनों नेताओं ने पार्टी के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की किताब  ''सनराइज ओवर अयोध्‍या: नेशनहुड इन आवर टाइम्‍स'' में कथित तौर पर हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी समूहों बोको हरम और आईएसआईएस के जिहादी इस्लाम से करने पर उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की मांग की.

हिंदू आतंकवाद नहीं हो सकता
कांग्रेस विधायक निलय डागा ने कहा कि सलमान खुर्शीद ने जो लिखा वे इसे गलत मानते है. वे इसका पुरजोर विरोध करेंगे. डागा ने कहा कि हिन्दू कभी आतंकवादी हो ही नहीं सकता. हिन्दू धर्म मे आतंकवाद नहीं सिखाया जाता. विधायक की इस मांग की हिमायत जिला कांग्रेस अध्यक्ष गुड्डू शर्मा ने भी की है. 

जनजातीय गौरव दिवस: ढाई लाख आदिवासियों के खाने के हैं खास इंतजाम, जानिए क्या-क्या परोसा जाएगा?

कंगना का हुआ भी विरोध
दोनों नेताओं ने इस दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत की बयान की भी निंदा की. विधायक ने कहा कि उन पर देशद्रोह का मामला दर्ज करना चाहिए. कंगना ने जो बयान दिया है, उससे लगता है कि वह मानसिक रूप से विकलांग है. उन्हें पागलखाने भेज देना चाहिए और पद्मश्री अवार्ड वापस लिया जाना चाहिए. उन्होंने लाखों-करोड़ों स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और उनकी शहादत पर प्रश्न चिन्ह लगाया है. भाजपा को ऐसे देशद्रोही को संरक्षण देना बंद करना चाहिए. हम उनका विरोध करेंगे, पुतला दहन करेंगे और एफआईआर की मांग करेंगे.

Trending news