जबलपुर में दिनदहाड़े रेत कारोबारी के दिव्यांग बेटे का अपहरण, मांगी लाखों की फिरौती
Advertisement

जबलपुर में दिनदहाड़े रेत कारोबारी के दिव्यांग बेटे का अपहरण, मांगी लाखों की फिरौती

जबलपुर के गोसलपुर थाना क्षेत्र के शांति नगर में रहने वाले रेत कारोबारी मलखान सिंह पटेल का 25 साल का बेटा जो दिव्यांग है, उसका एक एक हाथ और एक पैर कमजोर है, वह बुधवार की शाम से अचानक गायब हो गया.

जबलपुर में दिनदहाड़े रेत कारोबारी के दिव्यांग बेटे का अपहरण, मांगी लाखों की फिरौती

जबलपुरः मध्य प्रदेश की संस्कारधानी यानि जबलपुर से अपहरण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अपरणकर्ताओं ने दिनदहाड़े 25 साल के एक दिव्यांग युवक का अपहरण कर लिया. मामले में 15 लाख रुपए की फिरोती मांगी गई है. वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है. जिस युवक का अपहरण हुआ वह रेत कारोबारी का बेटा बताया जा रहा है. 

दिव्यांग है युवक 
दरअसल, जबलपुर के गोसलपुर थाना क्षेत्र के शांति नगर में रहने वाले रेत कारोबारी मलखान सिंह पटेल का 25 साल का बेटा जो दिव्यांग है, उसका एक एक हाथ और एक पैर कमजोर है, वह बुधवार की शाम से अचानक गायब हो गया. पिता मलखान सिंह के मुताबिक पहले उन्होंने आसपास और अपने परिजनों से राहुल की तलाश की. लेकिन फिर उनके पास तकरीबन रात 8 बजे राहुल के मोबाइल से ही फोन आया. जिस पर आरोपियों ने बताया उनके बेटे राहुल का अपहरण कर लिया है और उसे छुड़ाने के बदले 15 लाख रुपए की मांग की.

जिसके बाद तत्काल मलखान सिंह ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई. वहीं गोसलपुर में दिनदहाड़े अपहरण और फिरौती का मामला सामने आते ही जिले के पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. गोसलपुर सहित क्राइम ब्रांच और अन्य तेज-तर्रार पुलिस वालों को इस प्रकरण में लगाया गया है.

इसके अलावा पुलिस बेटे के पिता मलखान सिंह के दावे और बयानों को भी क्रॉस चेक कर रही है. वहीं रेत के धंधे में उनसे प्रतिस्पर्धा रखने वालों की भी कुंडली खंगाली जा रही है. मामला गंभीर होने के चलते पुलिस फूंक-फूंक कर कदम उठा रही है.

पुलिस ने बताया कि पिता के बयानों के आधार पर पहली नजर में मामला अपहरण का ही समझ में आ रहा है. लेकिन फिर भी मामले की हर तरह से जांच की जा रही है.  पुलिस ने बताया कि मलखान सिंह के मुताबिक उनक बेटा बुधवार की शाम से गायब है. रात में उनके मोबाइल पर एक कॉल आया. कॉल करने वालों ने धमकाते हुए बोला कि उसका बेटा उनके पास है. अगर छुड़ाना चाहते हो, तो 15 लाख रुपए तैयार रखो. ऐसे में पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ेंः ''मुझे मेरी पत्नी से बचा लो'', महिला DSP के सामने छलका पीड़ित पति का दर्द

WATCH LIVE TV

Trending news