सतना में फिर लव जिहाद: रफीक ने मोनू बनकर नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

पीड़िता ने पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी ने 2018 में स्कूल जाते समय जान पहचान कर दोस्ती कर ली थी. 

सतना में फिर लव जिहाद: रफीक ने मोनू बनकर नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया, वीडियो वायरल करने की दी धमकी
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सतनाः मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक बार फिर लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां रफीक नाम के एक युवक ने मोनू नाम रखकर पहले का एक स्कूली नाबालिक छात्रा से दोस्ती की फिर और उसके साथ दो साल तक यौन शोषण करता रहा. मामला सामने आने के बाद पीड़िताने मामले की शिकायत पुलिस में की है. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

2018 में युवक ने मोनू बताया था नाम 
पीड़िता ने पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी ने 2018 में स्कूल जाते समय जान पहचान कर दोस्ती कर ली थी. उस वक्त आरोपी ने अपना नाम मोनू सिंह बताया था. इसके बाद दोनों का मिलने जुलने का सिलसिला जारी हो गया. इसी बीच आरोपी ने नाबालिग को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया. इतना ही नहीं उसने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया. जिसे वायरल कर देने की धमकी देकर वह युवती से लगातार रेप की वारदात को अंजाम देता रहा. 

आधार कार्ड से हुआ खुलासा 
पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसे युवक का आधार कार्ड हाथ लग गया. जिसमें आरोपी की पहचान मोहम्मद रफीक के रूप में हुई. जिसके बाद लड़की ने उससे मिलना जुलना बंद कर दिया. लेकिन बीती सोमवार की रात अरोपी धारदार हथियार लेकर नाबालिग के घर जा धमका और पीड़िता से चाकू की नोक पर जबरजस्ती करने लगा. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने जान हथेली में लेकर आरोपी को धर दबोचा और सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया. 

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. युवती की शिकायत पर सिविल लाइन थाना में लव जिहाद का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया. 

सतना पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि जिसमे जैतवारा निवासी आरोपी युवक मोहम्मद रफीक पर पहचान छुपाकर नाबालिग से दोस्ती कर रेप का आरोप है, उन्होंने बताया कि सतना के सिविल लाइन थाना पुलिस ने सोमवार को धार्मिक स्वत्रंत्रता अधिनियम के तहत जिले का अपनी तरह का दूसरा मामला कायम किया है. मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः अमानवीयता: नाबालिग समेत युवक-युवती के गले में टायर डालकर नचाया, मारा-पीटा, तमाशा देखते रहे लोग

WATCH LIVE TV