सीरियल में बताती थी चोरों से कैसे रहे सावधान, लेकिन इंदौर में खुद लुट गई टीवी की कलाकार
Advertisement

सीरियल में बताती थी चोरों से कैसे रहे सावधान, लेकिन इंदौर में खुद लुट गई टीवी की कलाकार

 इंदौर के संयोगितागंज इलाके में एक टीवी कलाकार के साथ लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 

टीवी कलाकार

वासु चौरे/इंदौर: इंदौर के संयोगितागंज इलाके में एक टीवी कलाकार के साथ लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती इंदौर की ही रहने वाली है और मुंबई में टीवी शो में काम करती है. हार्ट अटैक के चलते अरविंदो अस्पताल में भर्ती मां से मिलकर घर लौटने के दौरान युवती से लूट हो गई. बाइक सवार बदमाश ने उसे निशाना बनाया इसके बाद युवती ने बदमाश का पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं लगा.

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, इस नेता के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2023 का विधानसभा चुनाव

दरअसल संयोगितागंज थाने में पीड़ित पूनम पिता चंदन सिंह यादव निवासी पालदा पवनपुरी कॉलोनी की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ पर्स छीनने का मामला दर्ज किया गया है. पूनम ने बताया कि वह मुंबई में सावधान इंडिया, कुमकुम भाग्य सहित कई कार्यक्रम में वह पार्टिसिपेट कर चुकी है. पिछले दिनों उनकी मां को हार्ट अटैक आया था. मां का इलाज अरविंदो अस्पताल में चल रहा है तभी से वह इंदौर में रुकी हुई है.

अस्पताल से घर जा रही थी
पूनम ने बताया कि मंगलवार रात वह अपनी स्कूटी से अरविंदो अस्पताल से अपने घर जा रही थी. भाजपा कार्यालय के आगे नगर निगम जोन 11 के सामने अचानक एक बाइक सवार ने उसकी स्कूटी के आगे टंगा पर्स छीना और भागने लगा. पूनम ने उसका पीछा किया लेकिन आरोपी भाग निकला. पूनम का कहना है कि उन्होंने काफी शोर मचाया लेकिन किसी भी राहगीर ने उसकी मदद नहीं की. रात में ही वह संयोगितागंज थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंची.

प्रेमिका का सुसाइडः दो बॉयफ्रेंड ने फांसी का फंदा बनाकर दिया, कोरे कागज पर साइन लिया, लटकने के लिए उकसाया भी

15 हजार रुपये लूटे
पूनम के अनुसार उसके पास में दो आई फोन, 15,000 नगदी सहित कुछ दस्तावेज रखे हुए थे. पुलिस का कहना हैं कि सड़क के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news