सिंधिया समर्थक शिवराज के इस मंत्री को बुजुर्ग महिला ने बीच बाजार में मारा थप्पड़, जानिए इसकी वजह
Advertisement

सिंधिया समर्थक शिवराज के इस मंत्री को बुजुर्ग महिला ने बीच बाजार में मारा थप्पड़, जानिए इसकी वजह

मामला ग्वालियर के हजीरा स्थित सब्जी मंडी से जुड़ा हुआ है. जहां एक महिला ने मंत्री को थप्पड़ मारा. 

मंत्री को महिला ने मारा थप्पड़

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में आज एक अजब नजारा देखने को मिला. क्योंकि यहां शिवराज सरकार के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को एक बुजुर्ग महिला ने थप्पड़ जड़ दिया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.  क्योंकि तमाचा किसी आम को नहीं बल्कि खास को जड़ा गया था. लेकिन शायद आपको जानकर हैरानी होगी कि मंत्री को महिला ने अपनी मर्जी से तमाचा नहीं मारा था, बल्कि उन्होंने खुद महिला से तमाचा मारने को कहा था. आप सोच रहे हैं भला मंत्री ने खुद को तमाचा क्यों मरवाया, तो हम आपको इसकी वजह बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, पूरा मामला ग्वालियर के हजीरा स्थित सब्जी मंडी से जुड़ा हुआ है. जहां कल नगर-निगम और प्रशासन ने मिलकर हजीरा चौराहे पर कई सालों से पुरानी सब्जी मंडी को अतिक्रमण बताते हुए कार्रवाई की और वहां से सभी सब्जी विक्रेताओं को हटाकर इंटक मैदान जोन में शिफ्ट कराया है. नगर-निगम के इस फैसले का विरोध भी हुआ, इस दौरान सब्जी विक्रेताओं ने कई गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं, उनका कहना है कि कई सालों से संचालित इस मंडी को बड़े नेताओं के इशारे पर पूंजी पतियों के लिए खाली कराया जा रहा है. 

MP में बढ़ेगी ठंड, 3 डिग्री तक गिर सकता है पारा, CG में हो सकती है बारिश

इस वजह से मंत्री को मारा तमाचा 
लोगों की नाराजगी के बीच आज क्षेत्रीय विधायक और मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर जब मौके पर पहुंचे तो एक बुजुर्ग महिला ने गुस्सा जाहिर किया. जिस पर मंत्री ने कहा कि अगर आपको गुस्सा है और अगर मुझ से गलती हो गई है तो आप मुझे तमाचा मार सकती है. जिस पर बुजुर्ग महिला ने रोते हुए मंत्री के गाल पर थप्पड़ मार दिया. हालांकि महिला ने बड़े प्यार से मंत्री थप्पड़ मारा. जिसके बाद मंत्री ने बुजुर्ग महिला के पैरों में गिर कर माफी भी मांगी. जिसके बाद से ही यह मामला चर्चा में है. 

सियासत भी जारी 
सब्जी दुकानदारों को दूसरी जगह पर शिफ्ट किए जाने पर सियासत भी खूब हो रही है. कांग्रेस ने आरोप लगाए हैं कि यह सब केंद्रीय मंत्री और ग्वालियर के महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया के इशारे पर किया जा रहा है. कांग्रेस का कहना है कि महाराज अब तानाशाह होते जा रहे हैं, गरीब जनता के ऊपर अतिक्रमण के नाम पर कार्रवाई की जा रही है, गरीब का रोजगार छीना जा रहा है और दावा किया जा रहा है कि ग्वालियर को स्मार्ट बना रहे हैं. वहीं कांग्रेस के आरोपों पर मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने भी पलटवार किया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस का विरोध खोखली राजनीति है. उनका कहना है कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है तो वह और कर भी क्या सकती है. 

बता दें कि मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाते हैं, लेकिन वह अपनी काम करने की अलग शैली के लिए भी जाने जाते हैं, वह कभी नाली साफ करते नजर आते हैं तो खुद ही बिजली के खंभे पर चढ़कर काम करते नजर आ जाते है. यह कोई पहला मौका नहीं है जब मंत्री ने लोगों से इस तरह माफी मांगी हो इससे पहले भी पृथ्वीपुर उपचुनाव के दौरान उन्होंने एक बुजुर्ग के पैर पढ़कर उनसे माफी मांगी थी.

ये भी पढ़ेंः MP के इन जिलों में ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, अभी नहीं मिलने वाली राहत

WATCH LIVE TV

Trending news