बड़वानी में मामूली विवाद के बाद दो पक्षो में पथराव, शहर में लगाई गई धारा 144
Advertisement

बड़वानी में मामूली विवाद के बाद दो पक्षो में पथराव, शहर में लगाई गई धारा 144

सेंधवा में बच्चों में हुए विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि दो पक्षों में जमकर पथराव होने लगा. इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि शहर में धारा 144 लगाना पड़ गई.

दो बच्चों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था, जो इतना बढ़ गया कि पथराव शुरू हो गया.

बड़वानी: सेंधवा में बच्चों में हुए विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि दो पक्षों में जमकर पथराव होने लगा. इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि शहर में धारा 144 लगाना पड़ गई. मामले के बाद पुलिस अधीक्षक ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है, जिससे आम जनता को परेशानी ना हो.

क्या है पूरा मामला
सेंधवा के मोतीबाग क्षेत्र में रात में दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया था. इसके बाद शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है. घटना की सूचना मिलते ही देर रात एसपी सहित कई बड़े अधिकारी मौके पँहुचे और स्थिति सामान्य करने की कोशिश की. पुलिस अधीक्षक के अनुसार दो बच्चों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था, जो इतना बढ़ गया कि पथराव शुरू हो गया. दरअसल बच्चों में हुए विवाद के बाद कुछ ऐसे मैसेज शेयर होने लगे, जिससे दो कम्युनिटी में तनाव बढ़ गया. इसके बाद पथराव की घटना शुरू हो गई. 

मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर अंतिम मुहर, अब नहीं ले सकेंगे नामंकन वापस, देखिए सीटों की स्थिति

शहर में लगी धारा 144
फिलहाल मौके पर काफी पुलिस बल की तैनाती की गई है और स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश की जा रही है. वही शहर में धारा 144 लगा दी गई है, जिससे मामले को संभाला जा सके. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. आपको बता दें कि मोती बाग क्षेत्र में विवाद के बाद पथराव हुआ था जिसमें कुछ लोग घायल भी हो गए हैं. पुलिस और प्रशासन की टीम शहर में घूमकर स्थिति का जायजा भी ले रही है और नियंत्रण में कर रही है. 

Watch Live TV

Trending news