MP नगरीय निकाय चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री, BJP विधायक ने दिया विवादित बयान
Advertisement

MP नगरीय निकाय चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री, BJP विधायक ने दिया विवादित बयान

भाजपा विधायक सुदेश राय ने कहा कि सरकार हमारी है, बाहरी कह रहे हैं कि हम काम करवा देंगे! कहां से पैसे लाएगा, जेब से पैसे लगाएगा क्या? बीजेपी विधायक ने कहा कि एक तो कहीं पाकिस्तान से आ गया है, क्षेत्र का ही नहीं, जिले का भी नहीं. 

MP नगरीय निकाय चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री, BJP विधायक ने दिया विवादित बयान

प्रमोद शर्मा/भोपालः नगरीय निकाय चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चल रहा है. इस दौरान सीहोर से भाजपा विधायक सुदेश राय का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह भाजपा समर्थित प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. इस बीच वह कुछ ऐसा कह गए, जिस पर विवाद हो गया है. दरअसल उन्होंने बाहरी प्रत्याशी को पाकिस्तानी कह दिया और कहा कि बाहरी विकास कैसे करेगा, पैसे कहां से लाएगा, जबकि सरकार तो हमारी है!

क्या बोले विधायक 
भाजपा विधायक सुदेश राय ने कहा कि सरकार हमारी है, बाहरी कह रहे हैं कि हम काम करवा देंगे! कहां से पैसे लाएगा, जेब से पैसे लगाएगा क्या? बीजेपी विधायक ने कहा कि एक तो कहीं पाकिस्तान से आ गया है, क्षेत्र का ही नहीं, जिले का भी नहीं. दरअसल सीहोर के वार्ड 2 से भोपाल निवासी प्रत्याशी चुनाव मैदान में है. विधायक ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन बाहरी प्रत्याशियों के खिलाफ यह बयान माना जा रहा है. 

कांग्रेस भड़की
वहीं बीजेपी विधायक के बाहरी प्रत्याशी को पाकिस्तानी बताने पर कांग्रेस भड़क गई है. कांग्रेस प्रवक्ता अवनीश बुंदेला ने कहा कि क्या सिर्फ भाजपाई ही भारतीय हैं, बाकी अन्य राजनीतिक दल के लोग क्या पाकिस्तानी हैं? कांग्रेस ने कहा कि भाजपा हमेशा से ही पक्षपात की राजनीति करती है. कांग्रेस ने बीजेपी पर विकास कार्यों में पक्षपात का आरोप लगाया है. 

Trending news