सेल्फी जिंदगी पर पड़ी भारी! हुआ कुछ ऐसा अचानक गहरी खाई में गिरा युवक, मौत
X

सेल्फी जिंदगी पर पड़ी भारी! हुआ कुछ ऐसा अचानक गहरी खाई में गिरा युवक, मौत

जबलपुर का रहने वाला स्नेह त्रिवेदी शनिवार सुबह अपने दो दोस्तों के साथ रानी दुर्गावती अभ्यारण्य में नजारा पॉइंट बाइक से घूमने पहुंचा था. 

सेल्फी जिंदगी पर पड़ी भारी! हुआ कुछ ऐसा अचानक गहरी खाई में गिरा युवक, मौत

जबलपुरः मध्य प्रदेश के दमोह में स्थित रानी दुर्गावती वन्यजीव अभ्यारण्य में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की जान चली गई. दरअसल युवक सेल्फी ले रहा था लेकिन सेल्फी लेने के दौरान युवक का पैर फिसलने से वह गहरी खाई में गिर गया. घटना शनिवार सुबह की है. मृतक जबलपुर का निवासी था और अपने दोस्तों के साथ रानी दुर्गावती अभ्यारण्य घूमने आया था. 

खबर के अनुसार, जबलपुर का रहने वाला स्नेह त्रिवेदी शनिवार सुबह अपने दो दोस्तों के साथ रानी दुर्गावती अभ्यारण्य में नजारा पॉइंट बाइक से घूमने पहुंचा था. यहां तीनों दोस्त अलग-अलग जगह खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे. इसी दौरान स्नेह का पैर फिसल गया और वह गहरी खाई में गिर गया. दोस्तों ने स्नेह को ढूंढने की कोशिश की लेकिन खाई गहरी होने के चलते वह घबराहट में वापस जबलपुर पहुंचे और वहां से स्नेह के परिजनों को लेकर फिर से घटनास्थल पहुंचे. 

इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया.  

बैतूल में भी हुआ था ऐसा ही हादसा
मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में भी हाल ही में एक ऐसा हादसा सामने आया था, जहां एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर में बांध में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. दरअसल युवक अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ कोसमी बांध घूमने गया था. इसके बाद वह बांध के किनारे खड़े होकर सेल्फी लेने लगा. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह बांध के पानी में जा गिरा. जिसके बाद पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई.  

Trending news