ऑनलाइन चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट, एक क्लिक पर हो जाती थी मीटिंग फिक्स
Advertisement

ऑनलाइन चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट, एक क्लिक पर हो जाती थी मीटिंग फिक्स

इंदौर शहर की लसूड़िया पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. ये गिरोह वेबसाइट के जरिए ग्राहकों से संपर्क कर इस घिनौने खेल को अंजाम देता था. 

सांकेतिक तस्वीर

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: इंदौर शहर की लसूड़िया पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. ये गिरोह वेबसाइट के जरिए ग्राहकों से संपर्क कर इस घिनौने खेल को अंजाम देता था. पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री जब्त करते हुए 5 युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है.

ऐसे खुली काले धंधे की पोल
लसूड़िया थाना पुलिस को लगातार इलाके में सैक्स रैकेट के संचालन की शिकायत मिल रही थी. जिसका पता लगाने के लिए पुलिस ने पहले प्लानिंग की और जाल बिछाकर इस गिरोह का भंडाफोड़ किया. बताया जा रहा है इस गिरोह की मास्टर माइंड एक युवती है, जो बड़ी ही चालाकी से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रही थी. इससे पहले भी पुलिस इस गिरोह को पकड़ने की प्लानिंग कर चुकी थी, लेकिन तब पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी.

ये भी पढ़ें-खंडवा में बवाल! आतिशबाजी विवाद में हिंदूवादी नेता के मैरिज फंक्शन पर पथराव, कई घायल

वेबसाइट के जरिय खोजते थे ग्राहक
युवती ने शार्क सर्विसेस नाम से एक वेबसाइट तैयार करवाई थी. इस वेबसाइट पर सर्च करते ही लोगों की युवती से ऑनलाइन मीटिंग फिक्स हो जाती थी. वेबसाइट पर बकायदा कुछ नंबर दिए हुए थे, जिसके जरिये ग्राहक भी आसानी से संपर्क कर पाते थे. फोन पर ही डील करने के बाद ग्राहक की पसंद की लड़की को बताई हुई लोकेशन पर भेजा जाता था.

पुलिस ने इस पूरे मामले में 2 युवतियों समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें से एक युवती हरियाणा की और दूसरी युवती एमपी की रहने वाली है. पुलिस ने सभी अरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस रैकेट में और भी लोग शामिल हो सकते हैं, पूछताछ के बाद और भी खुलासे होने की उम्मीद है.

Watch LIVE TV-

Trending news