मतगणना में पिछड़ना प्रत्‍याशी को नहीं हुआ बर्दाश्त, समर्थकों के साथ फाड़े 300 मतपत्र
Advertisement

मतगणना में पिछड़ना प्रत्‍याशी को नहीं हुआ बर्दाश्त, समर्थकों के साथ फाड़े 300 मतपत्र

शाजापुर के मोहन बड़ोदिया जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत सिलेपुर में हारे हुए प्रत्याशी ने समर्थकों के साथ 300 से ज्यादा मतपत्र फाड़े.

‌‌शाजापुर

मनोज जैन/‌‌शाजापुर: जिले की एक ग्राम पंचायत में मतगणना के बाद पोलिंग बूथ पर मत पत्र फाड़ डाले गए. दरअसल शाजापुर जिले के मोहन बड़ोदिया की सिलेपुर ग्राम पंचायत में मतगणना के बाद सरपंच पद के लिए पराजित उम्मीदवार और समर्थक मतदान केंद्र में घुसकर मतपत्रों को फाड़ दिए. जिसके बाद अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें विवाद और उसके बाद मतगणना स्थल पर फटे हुए मतपत्र दिखाई दे रहे हैं. 

Jagannath Rath Yatra: बस्तर में जगन्नाथ रथ यात्रा की अनूठी प्रथा, तुपकी चलाकर भगवान को किया जाता है प्रणाम

बता दें कि करीब 300 मतपत्र फाड़ दिए गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर दिनेश जैन व एसपी जगदीश डाबर मतगणना स्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. ग्राम पंचायत सिलेपुर में मुख्य मुकाबला भवानी सिंह और अचल सिंह मेवाड़ा के बीच था.

रिकाउंटिंग के बाद मतपत्र फाड़ डाले
मतगणना में भवानी सिंह आगे चल रहे थे. जिसके बाद अचल सिंह मेवाड़ा ने फिर से मतगणना कराई. जिसमें भी भवानी सिंह आगे रहे. इसके बाद अचल सिंह मेवाड़ा ने अपने समर्थकों के साथ 300 से अधिक मतपत्र फाड़ दिए. एसपी जगदीश डाबर ने बताया कि पीठासीन अधिकारी की शिकायत पर पुलिस द्वारा अचल सिंह मेवाड़ा समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है.

Trending news