शराबबंदी पर CM शिवराज ने मामला किया साफ, उमा भारती भी खुश, बोलीं मेरा भी समर्थन
Advertisement

शराबबंदी पर CM शिवराज ने मामला किया साफ, उमा भारती भी खुश, बोलीं मेरा भी समर्थन

नर्मदापुरम के माखन नगर में मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में शराबबंदी नहीं होगी. सरकार इसके बदले प्रदेश में नशामुक्ति अभियान चलाएगी. भाजपा नेता उमा भारती ने सीएम के इस ऐसान का समर्थन किया है.

शराबबंदी पर CM शिवराज ने मामला किया साफ, उमा भारती भी खुश, बोलीं मेरा भी समर्थन

नर्मदापुरम: मध्यप्रदेश में लगातार शराबबंदी की मांग हो रही है. इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस पर संसय को दूर कर दिया है. नर्मदापुरम पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में शराबबंदी नहीं होगी. सरकार इसके बदले प्रदेश में नशामुक्ति अभियान चलाएगी. नर्मदापुरम के माखन नगर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नशा नाश की जड़ है. पीने वाले तो जुगाड़ लगा ही लेते हैं. इसके खिलाफ हमें साथ प्रयास करना होगा.

सब साथ मिलकर करेंगे प्रयास
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान माखनलाल चतुर्वेदी के जन्म दिवस के अवसर पर माखन नगर में आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनके 10 वर्ष से अधिक के कार्यकाल में नशा मुक्ति अभियान के कारण शराब की बिक्री में कमी आई है. आगे भी हम मिलकर प्रयास करेंगे, तो धीरे-धीरे अपना गांव और प्रदेश नशामुक्त हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: विक्षिप्त ने गेंहू की फसल में बैठकर खुद को लगाई आग, हो गई दर्दनाक मौत

उमा भारती ने किया समर्थन
सीएम शिवराज के ऐलान के बाद शराबबंदी अभियान का मुख्य चेहरा उमा भारती ने ट्वीट कर कहा 'मुझे खुशी है कि शिवराज जी ने अति शीघ्र सरकार की तरफ से नशा मुक्ति अभियान चलाने की घोषणा कर दी है. मैं सरकार के नशा मुक्ति अभियान का समर्थन करती हूं एवं स्वागत करती हूं. मैं भी इसमें समय समय पर भागीदारी करूंगी'.

अपराधियों पर बरसे शिवराज
सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों को दफन करना जरूरी है. सिर्फ जेल भेजना पर्याप्त नहीं है. जेल गए और जमानत पर आ गए. ऐसा तोड़ूंगा कि जीने के लायक नहीं बचेंगे. आर्थिक कमर तोड़ देंगे. उन्होंने श्लोक पढ़ा- शठे शाठ्यं समाचरेत् यानी दुष्ट के साथ दुष्टता का ही व्यवहार करना चाहिए. ये एक नीति वाक्य है जिसका उल्लेख महाभारत में बिदुर और घृतराष्ट्र के बीच संवाद में आया है.

WATCH LIVE TV

Trending news