नरोत्तम मिश्रा की Delhi पॉलिटिक्स में एंट्री, देखिए CM केजरीवाल के लिए ये क्या कह गए शिवराज के मंत्री
Advertisement

नरोत्तम मिश्रा की Delhi पॉलिटिक्स में एंट्री, देखिए CM केजरीवाल के लिए ये क्या कह गए शिवराज के मंत्री

पिछले कई समय से एमपी के गृहमंत्री (MP Home Minister) अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. प्रदेश के साथ अब उनकी दिल्ली की पॉलिटिक्स में भी एंट्री हो गई है.

'पहले अकेले खांसते थे, अब पूरी दिल्ली खांस रही'- नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: पिछले कई समय से एमपी के गृहमंत्री (MP Home Minister) अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. प्रदेश के साथ अब उनकी दिल्ली की पॉलिटिक्स में भी एंट्री हो गई है. कई मुद्दों पर बात करते हुए शिवराज (Shivraj Singh) सरकार के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Kejriwal) पर भी जमकर निशाना साधा.  सीएम केजरीवाल पर दिया उनका बयान भी अब चर्चा में है.

पहले अकेले खांसते थे, अब पूरी दिल्ली खांस रही
एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि केजरीवाल दिल्ली को नहीं संभाल पा रहे हैं, अब पंजाब में झूठी घोषणाएं कर रहे हैं. 10 वर्षों में केजरीवाल जी न यमुना को साफ कर पाए और न दिल्ली का प्रदूषण कम कर पाए. पहले अकेले केजरीवाल जी खांसते थे, अब उनके कारण पूरी दिल्ली खांस रहीं है. सीएम केजरीवाल  की खांसी को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) हमलावर दिखाई दिए.

 

पंजाब की जनता से कई वादे
मंगलवार को अमृतसर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने सिद्धू की जमकर तारीफ की थी और पंजाब की जनता से कई वादे किए. इस दौरान उन्होंने सिद्धू की तारीफ करते हुए कहा था कि उनकी हिम्मत की दाद देता हूं कि वे स्टेज पर ही झूठ की पोल खोल रहे हैं. केजरीवाल के इस बयान से पंजाब की सियासत में तो हलचल मची ही, केजरीवाल भी विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ चुके हैं.इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भी उनपर हमलावर दिखे

दिग्विजय की चेतावनी के बाद छावनी में बदला MLA रामेश्वर शर्मा का घर, 'नाकेबंदी के बीच राम लला के भजन'

 

कांग्रेस की हार तय: नरोत्तम
मीडिया से चर्चा में मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों पर बात की. कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हर चुनाव से पहले जीत का दावा करने वाली कांग्रेस की 2023 विधानसभा चुनाव में भी हार तय है. उन्होंने कहा कि चुनाव में हार के बाद धनबल, बाहुबल और ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने वाली कांग्रेस को जनता उपचुनावों में पहले ही सबक सिखा चुकी है. 

नरोत्तम मिश्रा ने आजादी के 75वें महोत्सव के अंतर्गत 4 दिसंबर को पातालपानी में टंट्या मामा के बलिदान दिवस पर रखे कार्यक्रम पर भी बात की. बता दें इस कार्यक्रम को लेकर दो यात्राएं निकाली जाएगी. एक टंट्या मामा की जन्मस्थली पंधाना के बड़ौदा अहीर गाँव से और दूसरी यात्रा सैलाना से शुरु होकर विभिन्न जिलों से होते हुए धार होकर इंदौर पहुंचेगी.

Watch Live TV

 

Trending news