17 का दूल्हा और 32 की दुल्हन! लड़के के घर वालों ने पुलिस में कर दी शिकायत...
Advertisement

17 का दूल्हा और 32 की दुल्हन! लड़के के घर वालों ने पुलिस में कर दी शिकायत...

 एमपी के सिंगरौली जिले के खुटार ग्राम में एक अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां एक 32 साल की महिला ने 16 साल के लड़के से शादी कर ली.

17 का दूल्हा और 32 की दुल्हन! लड़के के घर वालों ने पुलिस में कर दी शिकायत...

अजय दुबे/सिंगरौली: एमपी के सिंगरौली जिले के खुटार ग्राम में एक अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां एक 32 साल की महिला ने 17 साल के लड़के से शादी कर ली. इसके बाद नाबालिग लड़के के परिजनों ने गांव के सरपंच पर जबरन शादी कराने का आरोपा लगाया है. वहीं, लड़के के माता-पिता ने बाल कल्याण आयोग सिंगरौली कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

CM शिवराज की कलेक्टर को दो टूक- मुझे गरीब को हक देना है, लापरवाही नहीं चलेगी

दऱअसल सरपंच ने प्रशासन और नियमों को ताक पर रखकर नाबालिक की 32 वर्षीय महिला से शादी कराने का फरमान जारी कर दिया और प्रशासन मूकदर्शक बना रह गया.

दो बार तलाकशुदा है महिला
किशोर के पिता ने बताया कि महिला की दो बार अलग-अलग जगहों पर शादी हो चुकी है और दोनों जगह से तलाक भी हो चुका है. अब महिला ने उसके बेटे को बहला-फुसलाकर फंसा लिया. जिसके बाद सरपंच ने जबरन गांव वालों के सामने उसके नाबालिक 17 वर्षीय बेटे रोहित कुमार शाह की शादी करा दी. वहीं रोहित की मां का कहना है कि उन लोगों को पता ही नहीं चला और खुटार सरपंच बालमुकुंद सिंह परिहार ने उसकी जबरन शादी करा दी. 

पुलिस में की शिकायत
अब इसकी शिकायत खुटार चौकी में 17 वर्षीय किशोर के पिता ने की है. लेकिन सरपंच के दबंगई के सामने पुलिस विभाग भी नतमस्तक है. 8 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई और ना ही एफआईआर दर्ज हुआ. हालांकि पूरे मामले को लेकर सरपंच ने मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. वहीं पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है इस तरह की जानकारी सीडब्ल्यूसी के द्वारा उन्हें पत्र के माध्यम से प्राप्त हुआ है. जिसकी कोतवाली पुलिस को जांच के लिए दिया गया है. हालांकि अब देखना होगा कि नाबालिग की शादी कराने वाले सरपंच के खिलाफ कोई कार्रवाई हो पाती है या नहीं..

Trending news