मंदिर जा रहीं एक ही परिवार की तीन महिलाएं चंबल नदी में डूबी, पूरे गांव में छाया मातम
Advertisement

मंदिर जा रहीं एक ही परिवार की तीन महिलाएं चंबल नदी में डूबी, पूरे गांव में छाया मातम

घटना मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र में आने वाले चंदवासा की बताई जा रही है. 

 

नदी में डूबने से तीन महिलाओं की मौत

मंदसौरः मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया. जहां तीन महिलाओं की चंबल नदी में डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से तीनों के शव बाहर निकाले. मृतक महिलाओं में दो सगी बहनें बताई जा रही हैं, जबकि एक महिला उनकी बहू थी, बताया जा रहा है कि तीनों मंदिर जा रही थी. 

मंदिर जा रही थी तीनों महिलाएं 
घटना मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र में आने वाले चंदवासा की बताई जा रही है. यहां दो महिलाएं अपनी बहू को लेकर मंदिर में दर्शन करने के लिए घर से निकली थी. तीनों नदी पार कर बर्डिया ऊंचा मंदिर जा रही थी. लेकिन इसी दौरान उन्हें प्यास लगी जिसके लिए वह नदी के पास पहुंची. जहां गहरे पानी में जाने से तीनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने महिलाओं को नदी में डूबते हुए देखा तो वे उन्हें बचाने दौड़े, इस दौरान कुछ लोगों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. 

गांव में छाया मातम 
आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, जहां घंटों की मशक्कत के बाद तीनों महिलाओं को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बताया कि तीनों महिलाएं शामगढ़ के तोलाखेड़ी गांव की रहने वाली थी, जिनमें दो सगी बहनें थी, जिनकी उम्र 50 से 55 साल के बीच होगी, इसके अलावा एक उनकी बहू बताई जा रही है, जिसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है. तीनों के नाम मोहन बाई, कारीबाई और रामी बताया जा रहा है, जिनमें मोहन और कारी आपस में बहनें थी. वहीं इस घटना के बाद परिजनों और पूरे गांव में गम माहौल छाया हुआ है. 

घटना के बाद पुलिस ने बताया कि मृतक महिलाओं के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया है. पुलिस का कहना है कि यह घटना हादसा लग रही है. लेकिन फिर भी पुलिस हर तरह से मामले की जांच करेगी. 

ये भी पढ़ेंः कुल्हाड़ी उठाई और काट दी अपने ही छोटे भाई की गर्दन, यह थी विवाद की वजह

WATCH LIVE TV

Trending news