जीवन की आखिरी परीक्षाः भाई के साथ बाइक पर लौट रही बहनों को ट्रेलर ने रौंदा, इस तरह हुआ हादसा
Advertisement

जीवन की आखिरी परीक्षाः भाई के साथ बाइक पर लौट रही बहनों को ट्रेलर ने रौंदा, इस तरह हुआ हादसा

शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी स्थित हाईवे में अनियंत्रित ट्रेलर ने बाइक में सवार तीन लोगों को रौंद दिया. इससे मौके पर ही तीनों लोगों की मौत हो गई.

जीवन की आखिरी परीक्षाः भाई के साथ बाइक पर लौट रही बहनों को ट्रेलर ने रौंदा, इस तरह हुआ हादसा

रीवा: शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी स्थित हाईवे में अनियंत्रित ट्रेलर ने बाइक में सवार तीन लोगों को रौंद दिया. इससे मौके पर ही तीनों लोगों की मौत हो गई. हनुमना परीक्षा केंद्र से धरमपुरा​ गांव का रहने वाला ताज बाबू अपनी दो चचेरी बहन सुममू अंसारी ,रीनू अंसारी को परीक्षा दिलवाकर लौट रहा था. नेशनल हाईवे-30 में खटखरी के पास बाइक अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आ गई. इससे तीनों की ही मौके पर मौत हो गई.

कुचल कर बिखरे सिर
हादसा इतना भीषण था कि तीनों के सिर कुचल कर बिखर गए. ऐसे उनकी पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा था. बीच हाईवे में लाश पड़ी होने के कारण जाम लग गया. घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने भी हंगामा कर दिया, जिस कारण करीब 3 घंटे तक यातायात प्रभावित रहा.

ये भी पढ़ें: संपर्क क्रांति में हुआ बच्चे का जन्म, मां-बाप ने उसी ट्रेन के नाम पर रख दिया बेटे का नाम

दो छात्राएं घायल
पुलिस ने बताया कि बाइक हादसे के समय साइकिल सवार अंतिमा पाण्डेय और प्रिया साकेत भी घायल हो गईं हैं. दोनों हर्डिहाई की रहने वाली है. उन्हे पुलिस की मदद से मऊगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल छात्राओं ने ही मृतकों के बारे में पूरी जानकारी दी, जिसके बाद उनके परिजनों को सूचित किया गया है.

मौके पर पहुंचा भारी पुलिस बल
दुर्घटना की जानकारी के बाद शाहपुर पुलिस घटनास्थल पहुंची. इसके साथ ही एसडीओपी सहित अन्य थानों का बल भी पहुंच गया. काफी समझाइश के बाद तीनों का शव पोस्टमार्टम के लिए मऊगंज अस्पताल भिजवाया गया है. चिकित्सकों ने पीएम के उपरांत डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी है. शाहपुर पुलिस ने ट्रेलर को जब्त लिया है.

ये भी पढ़ें: गंदगी देख भड़कीं BJP नेता, लगाई ऐसी फटकार, ब्रांड एंबेसडर ने पकड़ लिए कान

देवरा में पढ़ते थे तीनो
मृतकों के परिजनों ने बताया कि ताज बाबू, सुममू अंसारी और रीनू अंसारी राजनांदनी पब्लिक स्कूल देवरा के छात्र है. उनकी माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित 10वीं बोर्ड परीक्षा का सेंटर हनुमना था. ऐसे में ये सभी पेपर देने के लिए हनुमना गए थे.

WATCH LIVE TV

Trending news