उज्जैन में ट्रिपल मर्डर से सनसनी! दादी, बेटे और पोते की निर्मम हत्या
Advertisement

उज्जैन में ट्रिपल मर्डर से सनसनी! दादी, बेटे और पोते की निर्मम हत्या

उज्जैन शहर में तिहरे हत्याकांड की खबर से सनसनी फैल गई. जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में मां, बेटे और पोते की हत्या की गई है. 

फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट जांच करते हुए

उज्जैन: उज्जैन शहर में तिहरे हत्याकांड की खबर से सनसनी फैल गई. जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में मां, बेटे और पोते की हत्या की गई है. जांच में बेटे और पोते के शव चंबल नदी के पास मिले जबकि मां का शव घर में पलंग पेटी में मिला है. पुलिस जांच कर रही है.

खरगोन दंगा मामले में ओवैसी की CM शिवराज को धमकी! कहा याद रखें आज सरकार है कल नहीं होगी

दरअसल थाना इंगोरिया क्षेत्र स्थित चम्बल नदी किनारे बीती रात पार्थ नागर (25) व पिता राजेश नागर (47) की बॉडी मिली. दोनों की बॉडी मिलने के बाद थाना जीवाजीगंज क्षेत्र के हरिनगर स्थित इनके निजी निवास पर पुलिस पहुंची तो यहां ताला लगा मिला. ताला तोड़ अंदर देखा गया तो 5 दिन पुरानी बुजुर्ग महिला सरोजबाई (75) की लाश पलंग पेटी में बिस्तर के बीच हाथ पैर बंधी हुई मिली. अब एफएसएल टीम व तीन थाना क्षेत्रों की पुलिस एएसपी, सीएसपी सहित कई अधिकारी जांच में जुटे हुए है.

इस तरह पता चला 3 मर्डर का
एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि पिता-पुत्र की डेड बॉडी थाना इंगोरिया क्षेत्र स्थित चंबल नदी के किनारे मिलने की सूचना थी. मौके पर जाकर देखा तो दोनों के पास एक मोबाइल बरामद हुआ. दोनों ही लाश कुछ दिन पुरानी है और मौके से मोबाइल से पता चला कि शहर के थाना जीवाजीगंज क्षेत्र स्थित हरिनगर में निवास है. जहां आकर घर की तलाशी ली तो घर का सामान अस्त व्यस्त था. पलंग पेटी के अंदर बदबू से पता चला कि एक और लाश है और जब देखा गया तो एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हाथ पर बंधी हुई लाश अंदर से मिली.

जेल में VIP मुलाकात: सेंट्रल जेल में आरोपी से मिले दिग्विजय, गृहमंत्री ने लिया तगड़ा एक्शन 

जल्द होगा मामले  का खुलासा
फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट आए हैं, वह लगातार जांच कर रहे हैं. जीवाजी गंज पुलिस ने बताया कि मौके पर जाकर देखा तो एक मोबाइल भी बरामद किया है. जैसी सूचना मिली मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है जल्द ही आरोपियों तक पहुंच कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news