बेखौफ बदमाशः बीयर पीने के लिए बुजुर्ग ने नहीं दिए पैसे, चाकू से कर दिया हमला
Advertisement

बेखौफ बदमाशः बीयर पीने के लिए बुजुर्ग ने नहीं दिए पैसे, चाकू से कर दिया हमला

मुस्तफा के अनुसार, बदमाश ने चाकू निकाल लिया और पिता यूसुफ और अन्य लोगों पर चाकू से हमला बोल दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

राहुल सिंह राठौर/उज्जैनः जिले में बदमाश किस कदर बेखौफ हो गए हैं कि इसकी बानगी उस वक्त देखने को मिली जब एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने बुजुर्ग से बीयर पीने के लिए 500 रुपए मांग लिए. जब बुजुर्ग ने इंकार किया तो उनका मोबाइल फोन छीन लिया. बुजुर्ग ने जब इसका विरोध किया तो बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में बुजुर्ग को चोटें आई हैं और उन्हें टांके लगे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

क्या है मामला
घटना उज्जैन शहर के थाना कोतवाली है के बहादुर गंज क्षेत्र में आर्य समाज की गली की है.आर्य समाज की गली में यूसुफ और तालिब हुसैन नाम के दो भाइयों की कूलर की दुकान है. शुक्रवार को यूसुफ दुकान से कहीं जा रहे थे. जैसे ही वह बाहर निकले, तभी वहां खड़े एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने उन्हें रोककर उनसे बीयर पीने के लिए 500 रुपए मांगे. यूसुफ के बेटे मुस्तफा ने बताया कि जब उसके पिता ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो बदमाश ने उनका मोबाइल छीन लिया. यूसुफ ने इसका विरोध किया तो छीना-झपटी होने लगी. इसी बीच यूसुफ के परिजन दुकान से बाहर निकलकर मदद के लिए आ गए. 

मुस्तफा के अनुसार, बदमाश ने चाकू निकाल लिया और पिता यूसुफ और अन्य लोगों पर चाकू से हमला बोल दिया. इस हमले में यूसुफ को हाथ, पैर और चेहरे पर चोट आई है. बताया जा रहा है कि हमला करने वाला बदमाश कपिल बसोड़ बताया जा रहा है, जो अक्सर इलाके में घूमते हुए देखा जाता है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने धारा 327, 324, 294 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बता दें कि बीती 15 सितंबर को ही शहर के बड़े बीड़ी व्यापारी के मुनीम और ड्राइवर से 4 लाख रुपए की लूट की घटना हुई थी. हालांकि पुलिस ने इस लूट का 48 घंटे में ही खुलासा कर 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. बाकि तलाश जारी है. 

Trending news