Ujjain: हाथ पांव पटकते हुए नदी में डूब गया शख्‍स, सामने आया LIVE मौत का वीड‍ियो
Advertisement

Ujjain: हाथ पांव पटकते हुए नदी में डूब गया शख्‍स, सामने आया LIVE मौत का वीड‍ियो

सोशल मीड‍िया पर हैरान कर देने वाला वीड‍ियो सामने आया है ज‍िसमें लाइव मौत द‍िखाई दे रही है. इसमें द‍िख रहा है क‍ि एक शख्‍स पानी में डूब रहा है और बचने के ल‍िए हाथ पांव मार रहा है लेक‍िन उसकी जान नहीं बच सकी.  

पानी में डूबता शख्‍स.

राहुल सिंह राठौड़/उज्‍जैन: शिप्रा नदी में लगातार जलस्तर बढ़ रहा है. इसके बावजूद उसके अंदर जाने से लोग मान नहीं रहे. शन‍िवार  सुबह एक व्यक्ति के डूबने का लाइव वीडियो सामने आया ज‍िसमें एक शख्‍स की गहरे पानी में जाने से मौत हो गई. महाकाल थाने की पुल‍िस उस शख्‍स की पहचान करने में जुटी है. 

डूबते हुए शख्‍स का हैरान कर देने वाला वीड‍ियो आया सामने 
उज्‍जैन के महाकाल थाना इलाके में स्‍थ‍ित भूखी माता मंदिर के समीप शिप्रा घाट पर सुबह एक व्यक्ति के गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. डूबते हुए शख्‍स का हैरान कर देने वाला 1 मिनट 53 सेकंड का लाइव वीडियो सामने आया है. संभवत: वह घाट पर नहाने पहुंचा था और गहरे पानी में जाने से डूब गया. 

शिप्रा का जलस्तर लगातार बढ़ रहा 
दरअसल, दो दिनों से जिले के आसपास के इलाकों में बारिश की वजह से शिप्रा का जलस्तर लगातार बढ़ता जा रहा है. हालांकि घाटों पर जाने से शिप्रा तैराक दल के सदस्य, होमगार्ड के जवान आमजन पर पैनी नजर बनाए हुए है. वहीं अनाउंसमेंट के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है. बावजूद उसके कुछ लोग नहीं मान रहे और हादसे का शिकार हो रहे हैं. पूरे मामले में जिला कलेक्टर आशीष सिंह ने संज्ञान लिया है और घाटों पर और अध‍िक सख्ती बढ़ाने की बात कही है. 

राहगीरों ने की थी बचाने की कोश‍िश 
सामने आए 1 मिनट 53 सेकंड के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ राहगीर युवक को बचाने की कोशिशों में जुटे है. बचाने वाले लोग युवक से कह रहे हैं कि आगे आते जा, बचाव के लिए पांव पटक व अन्य कई तरह से गाइड कर रहे हैं लेकिन जलस्तर ज्यादा होने के कारण युवक खुद को बचा नहीं पाता है और गहरे पानी मे चला जाता है. 

 

लोगों ने दी पुल‍िस को सूचना 
राहगीरों ने तत्काल थाना महाकाल पुलिस को सूचना दी. पुलिस व राहगीरों ने नदी पार से युवक को निकाला और जिला चिकित्सालय पीएम के लिए पहुंचाया. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है और अज्ञात युवक की पहचान करने में जुटी हुई है.

कलेक्‍टर ने द‍िया ये बयान 
कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि जो वीडियो संज्ञान में आया है उस व्यक्ति की पहचान की जा रही है. व्यक्ति को जिला चिकित्सालय लाया गया है. राम घाट व मुख्य घाटों पर तो सुरक्षा कड़ी है लेकिन अन्य पीछे के जो घाट है वहां हम सख्ती बढ़ाएंगे. लगातार हम आमजन को अलर्ट कर रहे हैं. इस तरह की घटना दोबारा न हो, इसकी हम कोशिश करेंगे. 

40 लाख का कर्ज हुआ तो कर दी पत्‍नी की हत्‍या, इंटरनेट पर देखता था बीमा राश‍ि हड़पने का तरीका

Trending news