दशहरा जुलूस में खराब हुआ साउंड सिस्टम, गुस्से में लोगों ने टेंट संचालक को पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement

दशहरा जुलूस में खराब हुआ साउंड सिस्टम, गुस्से में लोगों ने टेंट संचालक को पीट-पीटकर मार डाला

घटना की जानकारी के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीम बनाकर छापामार कार्रवाई की गई. उमरिया एसपी प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना में शामिल सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उमरिया जिले के चंदिया के दुब्बार थाने का मामला

अरुण त्रिपाठी/उमरिया: मध्य प्रदेश के उमरिया से बड़ी खबर है. यहां दशहरा जुलूस के दौरान साउंड खराब होने पर आरोपियों ने टेंट संचालक के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया. इस हमले में टेंट संचालक संतोष चौधरी की मौके पर मौत हो गई. चंदिया थाने के ग्राम दुब्बार की घटना है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उमरिया जिले के चंदिया थाना अंतर्गत दुब्बार गांव में बीती रात दशहरा जुलूस के समापन के बाद साउंड सिस्टम खराब हो गया था. इससे विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई. साउंड सिस्टम के संचालक और दुर्गा पूजा समिति के बीच गहमागहमी मच गई. देखते देखते विवाद ने वारदात का रूप ले लिया. दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने लाठी-डंडे से हमला करते हुए साउंड सिस्टम संचालक संतोष चौधरी पिता गोकुल को मौत के घाट उतार दिया है.

बकरे की बलि को लेकर थाने पहुंचे दो पक्ष, पुलिस ने 'तीसरे' को देकर मामला ही खत्म कर दिया

घटना की जानकारी के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीम बनाकर छापामार कार्रवाई की गई. उमरिया एसपी प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना में शामिल सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक के शव का पंचनामा और पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले की विवेचना की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news