दमोह से एक दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, महिला को जलाया जिंदा, आरोपी फरार
Advertisement

दमोह से एक दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, महिला को जलाया जिंदा, आरोपी फरार

Damoh Crime: दमोह में मकान निर्माण विवाद के चलते महिला को पड़ोसियों द्वारा जिंदा जला दिया गया. पूरी घटना के बाद से आरोपी फरार है. 

महिला का अस्पताल में इलाज जारी है

महेंद्र दुबे/दमोहः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले (Damoh) में एक महिला को जिंदा जला देने का मामला सामने आया. यहां मकान निर्माण विवाद के चलते पीड़िता व उसके पड़ोसी में विवाद हुआ. दोनों में विवाद बढ़ने लगा, उतने में पड़ोसी ने महिला पर केरोसीन डालकर उसे आग लगा दी. पड़ोसी की इस हरकत से इलाके में हड़कंप मच गया. महिला को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. 

मकान निर्माण बना विवाद की वजह!
मामला जिले के बटियागढ़ स्थित सेडारा गांव से सामने आया. यहां 35 साल की साधना राजपूत नामक महिला के मकान निर्माण का काम चल रहा था. इसी मकान निर्माण को लेकर महिला का अपने पड़ोसी हेतराम रजक के साथ विवाद हो गया. दोनों में बहुत देर तक कहासुनी हुई. विवाद बढ़ ही रहा था कि हेतराम और उसकी पत्नी ने घर में से केरोसीन निकाला और महिला पर डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः- KBC के नाम पर कर रहे थे मिडल क्लास आदमी से ठगी, जी मीडिया की पहल पर सामने आई सच्चाई

गंभीर हालत में भेजा हॉस्पिटल
आरोपी हेतराम की हरकत से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, उन्होंने गंभीर हालत में महिला को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. बटियागढ़ स्थित सरकारी अस्पताल में महिला का नाजुक हालत में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. 

बटियागढ़ थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपी और उसकी पत्नी फरार हो गए. पुलिस की टीम दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः- मैनेजमेंट के दबाव से तंग होकर डॉक्टर ने लगाई फांसी, परिवार ने की कार्रवाई की मांग 

WATCH LIVE TV

Trending news