उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कही बड़ी बात, बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखते रहें
Advertisement

उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कही बड़ी बात, बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखते रहें

केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की सरकार जहां रहती है, वहां कानून व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया जाता.

फाइल फोटो

ग्वालियर: देश में इन दिनों सभी की निगाहें उत्तर प्रदेश की सियासत पर टिकी हैं. यही वजह है कि जब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर पहुंचे तो पत्रकारों ने यहां भी यूपी चुनाव (UP Election) को लेकर सवाल पूछ लिया. केंद्रीय मंत्री से जब यूपी में कई विधायकों और मंत्रियों के इस्तीफे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका बड़ा तीखा लेकिन सधा हुआ जवाब दिया.  

ये बोले केंद्रीय मंत्री
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को इन इस्तीफों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. मंत्रियों और विधायकों के इस्तीफे होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है लेकिन फिर भी भाजपा का केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व उत्तर प्रदेश के हालातों पर नजर बनाए हुए हैं. भाजपा पूरी ताकत से चुनाव लड़ रही है और चारों तरफ से भाजपा को समर्थन मिल रहा है.

नरेंद्र तोमर ने कहा कि मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में बीते 5 सालों में उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल गई है. साथ ही राजनीतिक संस्कृति में भी बदलाव हुआ है. इन बदलावों से जनता राहत महसूस कर रही है. ऐसे में जनता का भरपूर आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा. केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा के साथ ही सभी जगह भाजपा की सरकार बनेगी. 

अलवर की घटना पर कांग्रेस को घेरा
केंद्रीय मंत्री ने राजस्थान के अलवर में हुए निर्भया कांड जैसे जघन्य अपराध पर कांग्रेस को निशाने पर लिया. महिला सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को विफल करार दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की सरकार जहां रहती है, वहां कानून व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया जाता. 

दिग्विजय सिंह को लेकर कही ये बात
बीते दिनों कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरएसएस को दीमक बताया था. जिस पर अब केंद्रीय मंत्री ने दिग्विजय सिंह पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीति में ऐसे होते हैं, जो मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखते रहते हैं. लोकतंत्र में ऐसे लोगों को कौन रोक सकता है! 

Trending news