MP उपचुनाव में UP उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की एंट्री, देखिए क्यों कहा Congress को राष्ट्रीय बीमारी
X

MP उपचुनाव में UP उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की एंट्री, देखिए क्यों कहा Congress को राष्ट्रीय बीमारी

उपचुनाव (MP By Election) को लेकर उत्तरप्रदेश (UP) के स्टार प्रचारक और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने एक चुनावी आमसभा को संबोधित किया. उन्होंने कांग्रेस को राष्ट्रीय बीमारी कहा.

MP उपचुनाव में UP उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की एंट्री, देखिए क्यों कहा Congress को राष्ट्रीय बीमारी

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव (MP By Election) का रंग दूसरे प्रदेशों में भी देखा जा रहा है. जीत के लिए बीजेपी (BJP) और कांग्रेस के सभी बड़े नेता चुनाव प्रचार में पूरा दम लगा रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तरप्रदेश (UP) के स्टार प्रचारक और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने भी एक चुनावी आमसभा को संबोधित किया. मध्य प्रदेश के पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस को राष्ट्रीय बीमारी तक कह डाला.

चुनावी आमसभा को संबोधित करते हुए उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से ताबड़तोड़ सवाल करते हुए कहा मैं फिर कहता हूं कि अगर कांग्रेस की सरकार केंद्र में होती तो क्या श्री राम लला की जन्मभूमि पर राम मंदिर निर्माण शुरू हो पाता? क्या जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त हो पाती? क्या राष्ट्र में जितनी समस्याएं हैं ये कांग्रेस की देन है? कांग्रेस ने राज्य में कितनी ही समस्याएं पैदा की. उन्होंने कहा हम दिल्ली से विकास के नाम पर एक रुपया भेजते हैं तो उसमें से 85 पैसा बीच में खा जाते हैं. याद है किसी को कौन खा जाता था? यही कांग्रेसी, यही कांग्रेस के दलाल, कांग्रेसी भ्रष्टाचारी है. 

MP By Election: उपचुनाव के अखाड़ें में उतारे गए उम्मीदवारों का ब्यौरा सामने, कोई करोड़पति तो कोई कर्जदार

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अगर शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नही होते, दिग्विजय सिंह कमलनाथ जैसे लोग होते तो 100 प्रतिशत में से 85 प्रतिशत अन्न भी खा जाते. उन्होंने कहा कि गुन्डागर्दी हो या भ्रष्टाचार, बीजेपी इसी का अंत करने के लिये तो आई है. इसी के लिए तो जनता ने देश में कमल खिलाया है. उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने मंच से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और जनता से बीजेपी के लिए वोट अपील की.

Watch Live TV

Trending news