विकी कौशल ने गंगा में डुबकी लगाने का वीडियो किया शेयर, लोगों ने दिए गजब के रिएक्शन
Advertisement

विकी कौशल ने गंगा में डुबकी लगाने का वीडियो किया शेयर, लोगों ने दिए गजब के रिएक्शन

गंगा नदी में डुबकी लगाने का विकी कौशल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इसे बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

विकी कौशल ने गंगा में डुबकी लगाने का वीडियो किया शेयर, लोगों ने दिए गजब के रिएक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार विकी कौशल (Vicky Kaushal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत ज्‍यादा पसंद कर रहे हैं. दरअसल विकी कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वो मां गंगा नदी में स्नान करने के बाद भगवान को प्रणाम कर रहे हैं. कौशल के इस धार्मिक अंदाज को देखकर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हुए. 

विक्की कौशल ने आज अपना आध्यात्मिक पक्ष दिखाकर अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया. आज, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की जिसमें वो ऋषिकेश में गंगा नदी में डुबकी लगाकर स्‍ट्रेस फ्री महसूस कर रहे हैं. शॉर्ट वीडियो में विक्की को हाथ जोड़कर गंगा से निकलते हुए, आध्यात्मिकता में लथपथ और भगवान शिव से प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है.

मां गंगा नदी में डुबकी लगाने के बाद इसका वीडियो विकी कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, "हर हर गंगे" और अब तक, रील को एक मिलियन से अधिक लाइक्स और 4,000 से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं। 

अभिनेता के इस वीडियो पर लोग बहुत अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी ने उनके पोस्ट पर 'हाथ जोड़कर' इमोजी के साथ कमेंट किया। एक यूजर ने कहा, "रोज-रोज कैसे दिल आ जाता है तुम पर।" विक्की के एक और फैन ने लिखा, "माई लव।" एक यूजर्स ने कहा, "ओह माय विक्की... यू आर ऑन फायर।" डांसर राघव जुयाल ने कमेंट किया, "जिंदगी जिंदाबाद ... भाई हर हर गंगे." एक अन्य नेटीजन ने कहा, "जय हो पंडित जी." उनके एक फैन ने उनकी पत्नी का जिक्र करते हुए कहा, ''कैटरीना कैफ जिंदाबाद.''

ये भी पढ़ें: 13 दिन शादियों के लिए सबसे ज्यादा शुभ, जानिए कब-कब होंगी लगन

बता दें कि कैटरीना कैफ से शादी के बाद विक्की कौशल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इस जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है और दोनों को लोगों से बहुत प्यार मिलता है. विकी कौशल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो अब निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर में दिखाई देंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news