Actress अमीषा पटेल के खिलाफ Bhopal की जिला कोर्ट से वारंट जारी, देखिए किस मामले में किया तलब
Advertisement

Actress अमीषा पटेल के खिलाफ Bhopal की जिला कोर्ट से वारंट जारी, देखिए किस मामले में किया तलब

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) और मप्र के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस (Congress) की स्टार प्रचारक रहीं अमीषा पटेल के खिलाफ जिला न्यायालय में एक मामला चल रहा है.

Actress अमीषा पटेल के खिलाफ Bhopal की जिला कोर्ट से वारंट जारी, देखिए किस मामले में किया तलब

भोपाल: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) और मप्र के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस (Congress) की स्टार प्रचारक रहीं अमीषा पटेल के खिलाफ जिला न्यायालय में एक मामला चल रहा है. इसे लेकर भोपाल की जिला कोर्ट के प्रथम श्रेणी न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने उनके खिलाफ वारंट (Warrant issued against Amisha Patel) जारी किया है. बता दें यदि अमीषा पटेल जमानती वारंट लेने के बाद 4 दिसम्बर 2021 को जिला न्यायालय में उपस्थित नही होती है तो उनके नाम का गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है.

क्या है मामला
मामला 32 लाख 25 हजार के चेक बाउंस का है. अमीषा पटेल और उनकी कम्पनी M/S अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से फ़िल्म बनाने के नाम पर 32 लाख 25 हजार रुपये उधार लिए थे, जिसके ऐवज में उन्होंने 32 लाख 25 हजार के दो चेक दिये थे जो बाउंस हो गए थे. इसके बाद UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के अधिवक्ता रवि पंथ ने जिला न्यायालय में मामला लगाया था. इसी मामले को लेकर अमीषा पटेल को जमानती वारंट जारी किया गया है. 

Building New India MP: मंत्री कमल पटेल का बड़ा बयान, बताया मोदी सरकार को क्यों वापस लेने पड़े तीनों कृषि कानून

इंदौर में भी मामला
बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर में भी चेक बाउंस मामले में केस दर्ज था. ये मामला 10 लाख की रकम का था. इसे लेकर याचिकाकर्ता के एडवोकेट नीतेश परमार ने बताया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने करीब 6 महीने पहले इंदौर के पिंक सिटी में रहने वाली महिला निशा छीपा से फिल्म निर्माण के लिए 10 लाख रूपए लिए थे. अमीषा ने इसे वापस करने के लिए 24 अप्रैल 2019 की डेट का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया.  चैक इंदौर के एक बैंक में पेश किया था. 

इसी तरह एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ दो साल पहले रांची कोर्ट ने भी अरेस्ट वारंट जारी किया था. इसमें याचिकाकर्ता प्रोड्यूसर अजय कुमार ने अमीषा पर ढाई करोड़ रुपये के चेक बाउंस का आरोप लगाया था. प्रोड्यूसर ने 2018 में कोर्ट में जो शिकायत की थी उसके मुताबिक एक्ट्रेस को फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए उन्होंने 3 करोड़ रुपये दिए थे. कुछ समय बाद जब वो अमीषा पटेल से पैसे वापस मांगने गए तो उन्होंने पैसे देने में आनाकानी की, जिसके बाद परेशान होकर प्रोड्यूसर अजय कुमार ने कोर्ट का रुख किया था.

Watch Live Tv

 

Trending news