धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने की इच्छा! MBBS की छात्रा ने गंगोत्री से शुरू की कलश यात्रा
Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने की इच्छा! MBBS की छात्रा ने गंगोत्री से शुरू की कलश यात्रा

मध्य प्रदेश की रहने वाली 20 साल की भजन गायिका और मेडकिल स्टूडेंट शिवरंजनी तिवारी इस वक्त काफी चर्चा में हैं. उन्होंने गंगोत्री से बागेश्वर धाम के लिए कलश यात्रा शुरू की है. कहा जा रहा है कि यह कलश यात्रा धीरेंद्र शादी से शादी करने की इच्छापूर्ति को लेकर की जा रही है.

धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने की इच्छा! MBBS की छात्रा ने गंगोत्री से शुरू की कलश यात्रा

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार किसी ने किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन इस उनकी वजह से एक 20 साल की लड़की काफी चर्चा में आ गई है. खुद को मेडिकल का स्टूडेंट बताने वाली लड़की ने कथित तौर पर धीरेंद्र शास्त्री से शादी की इच्छा लेकर गंगोत्री से बागेश्वर धाम के लिए पैदल कलश यात्रा शुरू की है. यह कलश यात्रा 16 जून को बागेश्वर धाम पहुंचेगी.

बागेश्वर धाम के लिए पैदल कलश यात्रा शुरू करने वाली लड़की का नाम शिवरंजनी तिवारी है. शिवरंजनी मध्य प्रदेश के सिवनी जिले की रहने वाली हैं. शिवरंजनी खुद को मेडिकल का स्टूडेंट बता रही हैं, लेकिन कॉलेज का नाम बताने से इनकार कर दिया. इसको लेकर कहा कि वे कॉलेज के नाम को गुप्त ही रखती हैं. हालांकि, उन्हें कॉलेज में एडमिशन लिए 1 साल हो गया है.

बद्रीनाथ-केदारनाथ में भी लगेगा ड्रेस कोड! जानें चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं के क्या क्या बैन होगा

भजन गायिका हैं शिवरंजनी
शिवरंजनी की कलश यात्रा में गंगाजल भरा है. उनके साथ परिवार भी कलश यात्रा में शामिल हुआ है. पूरा परिवार दिन में सुबह से लेकर शाम तक कलश यात्रा करता है. शाम को किसी आश्रम में विश्राम करते हैं और संतों का आशीर्वाद लेते हैं. मेडिकल की पढ़ाई करने वाली शिवरंजनी एक भजन गायिका भी हैं. इसका लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली है. कलश यात्रा के दौरान वे भजन भी गाती हैं. शिवरंजनी कहती हैं कि मन की बात जानने वाले बागेश्वर धाम सरकार ही उनके मन की बात भी बताएंगे. 

क्या बोले शिवरंजनी के पिता
शिवरंजनी के पिता बैजनाथ तिवारी ने बताया कि शिवरंजनी ने 1 मई को गंगोत्री से जो कलश यात्रा शुरू की है, वो 16 जून को बागेश्वर धाम पहुंचेगी. हालांकि, धीरेंद्र शास्त्री से शादी की इच्छा रखने पर उन्होंने कोई साफ जवाब नहीं दिया है. उन्होंने बताया कि इसका खुलासा 16 जून को धीरेंद्र शास्त्री और वो खुद मिलकर करेंगे. हालांकि, लेकिन उन्होंने बागेश्वर धाम सरकार से शादी के बारे में लगाए जा रहे कयासों से इनकार भी नहीं किया.

Trending news