आस्था के नाम पर हैवानियत! दर्शन के नाम पर महिला के साथ कई बार किया रेप
Advertisement

आस्था के नाम पर हैवानियत! दर्शन के नाम पर महिला के साथ कई बार किया रेप

आगर मालवा जिले में एक विवाहित महिला को दर्शन कराने का बहाना बनाकर पड़ोस में रहने वाले युवक द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है. 

सांकेतिक फोटो

आगर-मालवा: आगर मालवा जिले में एक विवाहित महिला को दर्शन कराने का बहाना बनाकर पड़ोस में रहने वाले युवक द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है. यह पूरा मामला नलखेड़ा थाना क्षेत्र का है. जहां एक विवाहिता महिला को झांसा देकर आरोपी युवक देवास और भोपाल ले गया. वहां दो दिनों तक महिला के साथ कई बार बलात्कार किया गया.

निकाय चुनावः जिताऊ उम्मीदवारों को ही टिकट देगी BJP! जीत के लिए पार्टी का है ये प्लान

नलखेड़ा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नलखेड़ा निवासी 25 वर्षीय विवाहिता महिला को अकेली पाकर उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक द्वारा देवास में दर्शन कराने का बहाना बनाकर 11 मई को उसके घर से ले गया था. जहां उसने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया. 

पति ने गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाई
दरअसल महिला का पति उसकी बच्ची को लेकर बाजार में घूमने गया था. तभी वो युवक महिला को दर्शन कराने के बहाने उसे ले गया. जिसके बाद महिला के पति द्वारा गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज भी कराई गई थी. 

कई बार किया रेप
महिला के अनुसार आरोपी उसे पहले देवास में एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया. बाद में उसे आरोपी भोपाल ले गया. जहां एक कमरे में कई बार उसके साथ बलात्कार किया गया. महिला के अनुसार दो दिन बाद मौका पाकर वह वहां से भाग निकली और जैसे तैसे वन स्टाप सेंटर व भोपाल पुलिस के पास पहुंची. 

PM Kisan: इस दिन किसानों के खाते में आएंगे 11वीं किस्त के 2000 रुपये! जानिए

पुलिस ने किया गिरफ्तार
जहां से नलखेड़ा पुलिस महिला को लेकर नलखेड़ा लेकर आई और आरोपी के विरुद्ध बलात्कार सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news