भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष की बेतुकी नसीहत, कहा 'नेताजी थाना फोड़ने को बोले तो फोड़ दो'
Advertisement

भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष की बेतुकी नसीहत, कहा 'नेताजी थाना फोड़ने को बोले तो फोड़ दो'

मंच से युवाओं को भाषण देते हुए भारतीय युवा मोर्चा के ये नेताजी इतने ज्यादा जोश में आ गए कि ये ही भूल गए कि सार्वजनिक जगह पर क्या कहे जा रहे हैं. धार जिले के नए नवेले युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जय सूर्या मंच पर भाषण दे रहे थे और अपने वरिष्ठों की तारीफों के पुल बांधे जा रहे थे.

bjp Yuva Morcha

धार: मंच से युवाओं को भाषण देते हुए भारतीय युवा मोर्चा के ये नेताजी इतने ज्यादा जोश में आ गए कि ये ही भूल गए कि सार्वजनिक जगह पर क्या कहे जा रहे हैं. धार जिले के नए नवेले युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जय सूर्या मंच पर भाषण दे रहे थे और अपने वरिष्ठों की तारीफों के पुल बांधे जा रहे थे. हालही के दिनों इन्हें युवा मोर्चा जिला महामंत्री से युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जिसके बाद युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष जय सूर्या पहली बार धार जिले के धरमपुरी पहुंचे. वहां उन्होंने युवाओं को शिष्टाचार का पाठ पढ़ाने की बजाए थाना फोड़ने की नसीहत दे डाली. 

'पदाधिकारी जो कहें वो करना है'
धरमपुरी की राम धर्मशाला में सभा को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जयसूर्या ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का क्या काम है, वो सुन लीजिए भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी जो भी आदेश करें वह युवा मोर्चा को मानना पड़ेगा, फिर चाहे वह भाषण देना हो या फिर पार्टी का झंडा लगाने का हो, दरी बिछाने का हो या फिर अगर थाना फोड़ने को कहा जाए तो फोड़ दो थाना. इसके आगे जय सूर्या ने कहा चाहे बाद में फिर ये बचाने आए या नहीं वो बाद का विषय है. उनके इस बेबाक ओर बेतुकी बयानबाजी पर जनता भी जमकर तालियां बजा रही थी. 

MP Panchayat Election पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक! OBC आरक्षण बना वजह

कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाता भाषण
नए नवेले जिला अध्यक्ष बातों बातों में ये भूल गए कि वह क्या बोल रहे हैं. शिष्टाचार की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी अगर इस प्रकार की बात भरे मंच से करेंगे तो फिर युवाओं पर इसका क्या असर होगा, इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने वाले नेताजी के इस भाषण का क्या मतलब निकाला जाए. बाद में मीडिया ने इस बारे में सवाल पूछा तो नेताजी बचते नजर आए.

बता दें हाल ही में भाजपा युवा मोर्चा ने विभिन्न जिलों के लिए अपने जिला अध्यक्षों के नामों की घोषणा की थी. मध्य प्रदेश भाजयुमो के अध्यक्ष वैभव पवार ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा की सहमति से ये नियुक्तियां की. ऐलान के मुताबिक राजगढ़ में भाजयुमो का जिलाध्यक्ष के पी पवार को बनाया गया. वहीं नीमच में यह जिम्मेदारी गौरव तिवारी को सौंपी गई.

Watch Live Tv

Trending news