जोमैटो के ऑर्डर में निकला कॉकरोच, शिकायत की तो मिला हैरान करने वाला तर्क
Advertisement

जोमैटो के ऑर्डर में निकला कॉकरोच, शिकायत की तो मिला हैरान करने वाला तर्क

पीड़ित युवक ने इसकी ऑनलाइन शिकायत जोमैटो में करने की कोशिश की तो वहां शिकायत नहीं हो पाई.

जोमैटो के ऑर्डर में निकला कॉकरोच, शिकायत की तो मिला हैरान करने वाला तर्क

मनोज जैन/शाजापुरः मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक व्यक्ति ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप जोमैटो से खाना ऑर्डर किया लेकिन जब डिलीवरी के बाद खाना खाने के लिए खोला तो उसमें कॉकरोच दिखाई दिया. इस पर व्यक्ति ने जिस होटल से खाने की डिलीवरी हुई थी, वहां शिकायत की तो होटल के स्टाफ ने हैरान करने वाला जवाब दिया. 

क्या है मामला
शाजापुर के प्रदीप गोयल ने बुधवार की रात जोमैटो पर काजू पनीर की सब्जी और रोटी का ऑर्डर दिया था. डिलीवरी बॉय टंकी चौराहे स्थित संतुष्टि होटल से ऑर्डर लेकर जब पार्सल देकर गया और प्रदीप ने उसे खोला तो सब्जी में कॉकरोच दिखाई दिया. इस पर पीड़ित ने जब इसकी शिकायत होटल संतुष्टि से की तो होटल प्रबंधन ने तर्क दिया कि हमारे द्वारा काजू पनीर की सब्जी सही भेजी गई थी लेकिन रास्ते में कोई गड़बड़ी हुई है.

पीड़ित युवक ने इसकी ऑनलाइन शिकायत जोमैटो में करने की कोशिश की तो वहां शिकायत नहीं हो पाई. इसके बाद पीड़ित ने होटल संतुष्टि जाकर वहां होटल प्रबंधन को सब्जी में गिरा कॉकरोच दिखाया लेकिन होटल मैनेजर ने भी पूरी जिम्मेदारी जोमैटो पर ही डाल दी. होटल मैनेजर जोमैटो को डिलीवरी बॉय के बारे में भी जानकारी नहीं दे सका. पीड़ित ने सब्जी की क्वांटिटी कम होने की भी शिकायत की है. 

Trending news