भोपाल में शौहर ने पत्नी को दिया तीन तलाक, रमन सिंह को हुआ कोरोना

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. शनिवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वहीं व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाला सामने आने के कई सालों बाद एमपी सरकार ने एग्जाम पैटर्न को बदल दिया है. नए परीक्षा सिस्टम का गजट नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें जानने के लिए पढ़िए…

भोपाल में शौहर ने पत्नी को दिया तीन तलाक, रमन सिंह को हुआ कोरोना

भोपाल में एक और शौहर ने पत्नी को फोन पर दिया तीन तलाक, आरोपी ने की दो शादियां
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से तीन तलाक का दूसरा मामला सामने आया है. बेंगलुरु के रहने वाले ट्रैवल्स संचालक युशुफ खान पर प्रताड़ित करने और फिर फोन पर तीन तलाक कहकर छोड़ने का आरोप लगा है. कोहेफिजा पुलिस ने प्रताड़ित करने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह में कोरोना वायरस की पुष्टि, पत्नी भी हुई थीं संक्रमित
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. शनिवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. साथ ही संपर्क में आए लोगों से भी क्वॉरंटीन होने की अपील की है.

व्यापमं घोटाले के बाद शिवराज सरकार ने बदला पैटर्न, आवेदन से रिजल्ट तक अब फुल प्रूफ
व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाला सामने आने के कई सालों बाद एमपी सरकार ने एग्जाम पैटर्न को बदल दिया है. नए परीक्षा सिस्टम का गजट नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. इस पैटर्न में एग्जाम के आवेदन से लेकर रिजल्ट तक की प्रक्रिया को फुल प्रूफ करने के साथ अफसरों की जिम्मेदारी तय की गई है.

CG:भाजपा ने कहा-लॉकडाउन से नहीं होगा फायदा, कांग्रेस बोली- PM मोदी से कहकर पूरे देश में लागू करवा दें
रायपुर सहित कुछ अन्य जिलों में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण फिर से लॉकडाउन घोषित कर दिया है. जिसके बाद अब भाजपा ने राज्य सरकार पर तंज कसना शुरू कर दिया है. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर सवाल उठा दिए हैं. धरमलाल कौशिक ने कहा, '' सरकार की मंशा ठीक नहीं, सरकार की अगर नियत ठीक है तो सभी वर्गों से बात कर पूरे प्रदेश में एक साथ लॉकडाउन लगाएं.'' कौशिक का कहना है कि एक-एक जिले में लॉकडाउन से ज्यादा फायदा नहीं होने वाला है.

दो भाईयो ने महिला से रेप कर काट डाली गर्दन, परिजनों ने शव को चौराहे पर रख लगाया जाम
मध्य प्रदेश के गुना जिले में अपराध का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. पिछले कुछ दिनों में ही जिले में हत्या, चोरी, लूट, डकैती सहित अन्य अपराधों में तेजी आई है. गुना से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दो सगे भाइयो ने एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना कर उसकी गर्दन काट कर हत्या कर दी.

कोरोना पॉजिटिव शव को ठेले में रख श्मशान घाट ले गए कर्मचारी, अस्पताल से नहीं मिली ऐंबुलेंस
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के नरवर तहसील से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां कोरोना से हुई मौत के मामले में कर्मचारी शव को हाथ ठेले में रख श्मशान घाट ले गए. अस्पताल में एम्बुलेंस तक की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण कर्मचारियों को शव ठेले से ले जाना पड़ा. 

कमलनाथ ने सीएम शिवराज को बताया ‘नालायक’, मुख्यमंत्री ने अनोखे अंदाज में किया पलटवार

मध्य प्रदेश में उपचुनाव की जंग अब अपशब्दों की ओर जाने लगी है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ग्वालियर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम शिवराज पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने शिवराज को 'नालायक' कहा है. जिस पर मुख्यमंत्री ने भी उनपर जमकर पलटवार किया है. 

इमरती देवी के विवादित बयान पर EC सख्त, बीजेपी बोली- भावनाओं में आकर बोल गईं मंत्री

मध्य प्रदेश सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी के विवादित बयान को लेकर बीजेपी घिर गई है. चुनाव आयोग ने  ‘’हम कलेक्टर को कहेंगे, तो उतनी सीटें हमें मिल जाएंगी.'' वाले बयान पर प्रशासन और कलेक्टर से जवाब मांगा है. 

पुलिस में भर्ती होने की चाहत लिए 13 साल के लड़के ने कबाड़ से बना लिया जिम

काम करने की इच्छा हो तो इंसान को परेशानी नहीं समाधान नजर आते हैं. इस कहावत को छतरपुर के 13 वर्षीय भाई-बहन ने सार्थक कर दिखाया है. जिले के नौगांव के 7वीं कक्षा के युवराज ने अपनी बहन के साथ मिलकर घर के कबाड़ से ही जिम बना डाला. युवराज का कहना है लॉकडाउन में स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रख पा रहा था. 

SDM के साथ हुई अभद्रता से नाराज राज्य प्रशासनिक सेवा संघ ने CM के नाम सौंपा ज्ञापन

छिन्दवाड़ा के चौरई में एसडीएम सीपी पटेल के साथ हुई अभद्रता के मामले में राज्य प्राशासन सेवा संघ एकजुट हो चुका है. संघ छिन्दवाड़ा इकाई ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन सौंपने वालों ने एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने और जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है.

WATCH LIVE TV: