MPPEB Constable Exam 2021: इस दिन जारी हो सकता है एडमिट कार्ड, यहां देखें Latest Updates

मध्य प्रदेश पुलिस के 4000 पदों पर भर्तियों के लिए लाखों की संख्या में अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है. इन पदों पर भर्तियों का चयन लिखित एग्जाम, फिजिकल दक्षता परीक्षा और मेडिकल टेस्ट के बाद किया जाएगा. 

MPPEB Constable Exam 2021: इस दिन जारी हो सकता है एडमिट कार्ड, यहां देखें Latest Updates
फाइल फोटो.

भोपाल: मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) की तरफ से पुलिस कॉन्स्टेबल के 4000 पदों पर भर्तियों के लिए एग्जाम 6 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा. इससे पहले यह परीक्षा 6 मार्च को आयोजित की जानी थी. लेकिन किसी कारण की वजह से एग्जाम की तारीख आगे बढ़ा दी गई. 

भिंड: वर्षों बाद भी इस कॉलोनी में नहीं हुआ बिजली लाइन का विस्तार, अंधेरे में रहने को मजबूर कई परिवार

मध्य प्रदेश पुलिस के 4000 पदों पर भर्तियों के लिए लाखों की संख्या में अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है. इन पदों पर भर्तियों का चयन लिखित एग्जाम, फिजिकल दक्षता परीक्षा और मेडिकल टेस्ट के बाद किया जाएगा. अगर कोई अभ्यर्थी लिखित परीक्षा में फेल हो जाता है तो उसे फिजिकल एग्जाम की परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया जाएगा. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पुलिस कॉन्स्टेबल के 4000 पदों पर भर्तियों के लिए एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट पर 10 मार्च से 15 मार्च के बीच जारी कर दिया जाएगा. एडमिट कार्ड जारी होने के बाद अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकेंगे. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का पूरा स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया जाएगा.

ममता बनर्जी को घेरने के लिए बीजेपी ने बनाया ये प्लान, पीएम की रैली में हो सकता है बड़ा ऐलान 

एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड 
1- सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
2- ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.
3- अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें.
4- पुलिस एडमिट कार्ड आपके सामने होगा.
5- एडमिट कार्ड की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें.

WATCH LIVE TV-