चुनाव प्रचार के दौरान 4 दिन जिस गांव में रुके CM शिवराज, वहां नहीं मिले BJP को वोट
Advertisement

चुनाव प्रचार के दौरान 4 दिन जिस गांव में रुके CM शिवराज, वहां नहीं मिले BJP को वोट

इन चुनावों में बीजेपी का सबसे करार झटका प्रदेश के अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा सीट पर लगा है. 

शिवराज सिंह के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने भी इस गांव का दौरा किया था. (फाइल फोटो)

भोपाल : मध्यप्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना में कांग्रेस को जीत मिलती हुई नजर आ रही है. कांग्रेस को जीत की ओर अग्रसर देख बीजेपी के सेमीफाइनल चुनावों को जीतने के सपनों पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है. इन चुनावों में बीजेपी को सबसे करार झटका प्रदेश के अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा सीट पर लगा है. दरअसल, जिले के सेहराई गांव में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी है. यह वही जगह है जहां पर चुनाव प्रचार के दौरान सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रुके थे.

  1. मुंगावली सीट पर बीजेपी को लगा झटका
  2. इसी सीट के एक गांव में प्रचार के दौरान रुके थे शिवराज 
  3. प्रचार के दौरान शिवराज ने किया था 4 बार दौरा

यह भी पढ़ें : MP Bypoll: 2 सीटों पर हुए चुनाव को 'सत्‍ता का सेमीफाइनल' क्‍यों कहा जा रहा है?

4 बार शिवराज ने किया दौरा
चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के लिए रण में उतरे शिवराज सिंह चौहान इस गांव में चार बार रुके थे. इतना ही नहीं जिले में विकास के वादे करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अगर बीजेपी यहां पर जीतेगी तो जिले में कॉलेज की स्थापना की जाएगी, ताकि बच्चों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए अपने घरों से दूर ना जाना पड़े. जनता से वादे करने और पार्टी की शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए शिवराज ने इसी गांव में रोड शो भी किया था. 

यह भी पढ़ें : सिंधिया के गढ़ में फीका पड़ा शिवराज का जादू, कोलारस में कांग्रेस को 2142 तो मुंगावली में 2197 वोटों की बढ़त

पैर रखने की नहीं मिली जगह
चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि यहां पर सासंद और विधायक दोनों ही कांग्रेस पार्टी के हैं, इसलिए उन्हें प्रचार के दौरान पैर रखने की सही से जगह नहीं दी गई. शिवराज के अलावा इस जिले पर जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने भी यहां का दौरा किया था. सेहराई मंडल में जनसंपर्क के दौरान प्रभात झा ने कह था कि प्रदेश की सत्ताधारी शिवराज सिंह चौहान सरकार ने महिलाओं, किसानों, पिछड़ा वर्ग और मजदूरों के लिए कई सारी योजनाएं बनाई हैं, जिसे जल्द से जल्द लागू करने का प्रयास किया जा रहा है. 

Trending news