उज्जैन के रहने वाले नेवी ऑफिसर का विशाखपट्नम में निधन, ड्यूटी के दौरान आया था हार्ट अटैक

भास्कर पांडेय नेवी में इंजीनियर के पद पर तैनात था. 19 जनवरी को ड्यूटी के दौरान भास्कर की हृदय गति कम होने के कारण मृत्यु हो गई. भास्कर की मौत की खबर ने न केवल परिवार बल्कि पूरे शहर को गमगीन कर दिया. आज सुबह भास्कर की अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में लोग पंहुचे. 

उज्जैन के रहने वाले नेवी ऑफिसर का विशाखपट्नम में निधन, ड्यूटी के दौरान आया था हार्ट अटैक
नौसेना के जवान भास्कर पांडेय का निधन

उज्जैन: उज्जैन के युवा नेवी ऑफिसर भास्कर पांडेय की विशाखपट्नम में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई. भास्कर पांडेय नेवी में इंजीनियर के पद पर तैनात था. 19 जनवरी को ड्यूटी के दौरान भास्कर की हृदय गति कम होने के कारण मृत्यु हो गई. भास्कर की मौत की खबर ने न केवल परिवार बल्कि पूरे शहर को गमगीन कर दिया. आज सुबह भास्कर की अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में लोग पंहुचे. 

ये भी पढ़ें-हाथरस रिटर्न: परिजन मांगते रहे अपनी बेटी का शव, लेकिन पुलिस अस्पताल से सीधे श्मशान घाट ले गई

देश भक्ति नारों के साथ यात्रा की शुरुआत की गई. महू से आई सेना के जवानों की टुकड़ी ने सलामी देकर भास्कर को अंतिम विदाई दी. वंही भास्कर की मां और बहन का रो रो कर बुरा हाल था. भास्कर की अंतिम यात्रा में हर चौराहे और रोड पर आम लोग फूल बरसाते नजर आए. उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव सहित एडीएम सीएसपी सहित आला अधिकारियों ने भी भास्कर को अंतिम विदाई दी.

बता दें कि भास्कर का घर उज्जैन के आगर रोड राजेन्द्र नगर गली नंबर एक में है. जहां उनकी एक बहन और एक छोटा भाई और माता-पिता रहते हैं. उनके पिता नंद वल्लभ पांडेय आबकारी विभाग में पदस्थ हैं और मां गृहणी है.

ये भी पढ़ें-इंदौर फर्जी गैंगरेप केसः पूर्व प्रेमी को फंसाने के लिए रची थी साजिश, पहले भी एक युवक पर दर्ज करा चुकी है 3 केस

जानकारी के मुताबिक नेवी में भास्कर की ज्वाइनिंग 30 जनवरी 2012 को हुई थी. जिसके बाद उनकी ट्रेनिंग PORT BLAIR में हुई. ट्रेनिंग के बाद भास्कर की पोस्टिंग गोवा, मुम्बई, कोच्चीन और भी कई जगह हुई. साल 2020 में ही भास्कर की पोस्टिंग विशाखपट्नम में हुई थी. 

Watch LIVE TV-