close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पालतू कुत्ते के हमले में गई मासूम की जान, मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

बच्ची की चीख पुकार सुनकर लोगों ने उसे कुत्ते से छुड़ाने की कोशिश की, तभी कुत्ते ने बच्ची के शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला कर दिया.

पालतू कुत्ते के हमले में गई मासूम की जान, मालिक के खिलाफ मामला दर्ज
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पालतू कुत्ते ने मासूम बच्ची पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उपनगर मुरार क्षेत्र के हाथीखाना में चेतना स्कूल के करीब रहने वाले ओम प्रकाश जाटव की चार वर्षीय बेटी रोशनी मंगलवार की शाम को लगभग छह बजे घर के बाहर खेल रही थी. तभी उस पर पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने हमला बोल दिया और घसीटने लगा.

बच्ची की चीख पुकार सुनकर लोगों ने उसे कुत्ते से छुड़ाने की कोशिश की, तभी कुत्ते ने बच्ची के शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला कर दिया. रोशनी की मां ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि वह अपनी बेटी के साथ मंगलवार की शाम को घर के दरवाजे पर थी, अचानक वह अंदर चली गई तभी कुत्ते ने बेटी पर हमला कर दिया और रोशनी की गर्दन को अपने मुंह से दबाकर घसीटकर लेकर जाने लगा.

बताया गया है कि मासूम रोशनी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मुरार थाने के उप निरीक्षक (सब इंस्पेक्टर) सुरेंद्र सिंह भदौरिया ने बुधवार को आईएएनएस को बताया, "पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने कुत्ते के मालिक हीरा लाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है."

ज्ञात हो कि इससे पहले इसी माह भोपाल के अवधपुरी थाना क्षेत्र के शिव संगम कॉलोनी में रहने वाले हरिनारायण जाटव के बेटे पर आवारा कुत्तों ने हमला कर जान ले ली थी.