close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश: कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सिर फुटौवल के बीच आया नया नाम, मिल रहा नेताओं का समर्थन

सिंधिया खेमे के माने जाने वाले मंत्री लाखन सिंह से लेकर समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला ने जीतू पटवारी के नाम का समर्थन कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश: कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सिर फुटौवल के बीच आया नया नाम, मिल रहा नेताओं का समर्थन
जीतू पटवारी ने कहा कि संगठन के लोगों को अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं.

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस चल रही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर सिर फुटौवल के बीच अब एक नया नाम गुटीय असंतुलन को तोड़कर सामने आया है. मध्य प्रदेश के खेल एवं युवक कल्याण मंत्री जीतू पटवारी का नाम पर कांग्रेस के अंदर और कांग्रेस के बाहर दोनों जगहों पर कार्यकर्ताओं और नेताओं का समर्थन मिल रहा है.

सिंधिया खेमे के माने जाने वाले मंत्री लाखन सिंह से लेकर समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला ने जीतू पटवारी के नाम का समर्थन कर रहे हैं. उनकी मानें तो जीतू पटवारी और अजय सिंह में से किसी एक को अध्यक्ष बनाया जाता है तो कांग्रेस का भला होगा नहीं तो कोई भला नहीं होगा.

 

उधर मंत्री जीतू पटवारी ने अपनी दावेदारी को लेकर उठ रही मांग पर कहा कि जब कोई किसी को योग्य समझता है तभी तो इस तरीके के भाव को व्यक्त करता है. सबका अपना अधिकार होता है. 

साथ ही जीतू पटवारी ने कहा कि संगठन के लोगों को अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं. परिवार के लोग संगठन के अंदर और सार्वजनिक दोनों जगह बात कर सकते हैं. मुझे जिम्मेदारी दे या किसी को जिम्मेदारी दें लोग उसकी बात करते हैं.