छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में नहीं आया कोरोना का एक भी नया केस, अब तक 59 में 38 मरीज हुए ठीक
Advertisement

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में नहीं आया कोरोना का एक भी नया केस, अब तक 59 में 38 मरीज हुए ठीक

आंकड़ों के मुताबिक राज्य में अब कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 21 हो गई है. इनका प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. 

सांकेतिक तस्वीर

रायपुर: एक तरफ पूरे देश में जहां कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है, वहीं छत्तीसगढ़ राज्य के लिए राहत भरी खबर आई है. छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग की तरफ से शुक्रवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटें से राज्य में कोरोना का एक भी नया मरीज नहीं आया है. वहीं अब तक राज्य के कुल 59 मरीजों में से 38 ठीक हो चुके हैं. जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

कांग्रेस शासनकाल के कामकाज की जांच करा सकती है शिवराज सरकार, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए संकेत

आंकड़ों के मुताबिक राज्य में अब कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 21 हो गई है. इनका प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. इनमें से कई मरीज ऐसे हैं जिनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है. जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन्हें भी डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. 

राज्य में अब तक किसी भी मरीज की कोरोना से मौत नहीं हुई है. जारी आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में कोरोना जांच के लिए अबतक 23629 लोगों का सैंपल भेजा जा चुका है. इसमें 22509 लोगों की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है. इनमें से 1061 लोगों की रिपोर्ट का इंतजार है.   

Trending news