close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब पूर्व महापौर की पोती ने बताया जान को खतरा, बोली- 'दादा जी हमें चैन से जीने दें'

दीक्षा के मुताबिक अगर उसे, पति रितुराज और ससुराल पक्ष को कुछ होता है तो उसके लिए इलाहाबाद के पूर्व उपमहापौर दादा मुरारीलाल अग्रवाल, पिता पवन अग्रवाल सहित अन्य लोगों को जिम्मेदार बताया है.

अब पूर्व महापौर की पोती ने बताया जान को खतरा, बोली- 'दादा जी हमें चैन से जीने दें'
दीक्षा ने कहा कि मैं अपने दादाजी मुरारीलाल अग्रवाल जो इलाहाबाद के पूर्व उपमहापौर से कहना चाहती हूं कि हमें चैन से जीने दें.
Play

पीतांबर जोशी/प्रयागराजः एक दलित युवक से शादी करने वाली बरेली के बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा की बेटी साक्षी द्वारा अपनी जान का खतरा बताने का मामला अभी शांत भी नही हुआ था की ऐसा ही एक और अन्य मामले का वीडियो सामने आया है. जिसमें पोती दीक्षा अग्रवाल ने अपने दादाजी मुरारीलाल अग्रवाल जो की प्रयागराज के पूर्व महापौर रहे हैं, उन पर और अपने पिता पवन अग्रवाल सहित अन्य सदस्यों पर धमकाने का आरोप लगाया है. युवती ने पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर और पॉलिटिकल पावर का उपयोग कर धमकाने का आरोप लगाया है. दीक्षा के मुताबिक अगर उसे, पति रितुराज और ससुराल पक्ष को कुछ होता है तो उसके लिए प्रयागराज के पूर्व उपमहापौर दादा मुरारीलाल अग्रवाल, पिता पवन अग्रवाल सहित अन्य लोगों को जिम्मेदार बताया है.

दीक्षा द्वारा जारी वीडियो में कहा गया है की मैंने रितुराज सिंह राजपूत से 5 जुलाई 2019 को पूरे होशों-हवास और अपनी मर्जी से शादी की है. मैं अपने दादाजी मुरारीलाल अग्रवाल जो इलाहाबाद के पूर्व उपमहापौर, पिता पवन अग्रवाल और मेरे बुआ जी और फूफा जी से निवेदन करती हूं की आप पुलिस प्रशासन की मदद से और अपनी पॉलिटिकल पावर यूज करके हमे तंग करना बंद कर दें. मैं बहुत खुश हूं. मैं अपने पति के साथ सुख चैन से जीना चाहती हूं, इसलिए कृपया मुझे मेरे पति को और ससुराल पक्ष को तंग करना बंद कर दें. मैं आपसे आग्रह करती हूं की आप कोई भी धमकियां ना दें और यदि भविष्य में हमे कोई भी हानि पहुंचती है तो उसके जिम्मेदार मेरे दादाजी, पिताजी, बुआ, फूफा और दुबेजी होंगे.

Now the former Prayagraj mayor's granddaughter told- our life is in danger, 'Dada Ji let us live happily'

बरेली: BJP विधायक की बेटी ने की लव मैरिज, इलाहाबाद हाईकोर्ट से मांगी सुरक्षा

युवक के परिजनों के मुताबिक शादी के बाद से ही पूरा परिवार डरा हुआ है. युवक गुजरात की एक निजी कंपनी में कार्यरत है. करीब दो साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से युवती से परिचय हुआ और 5 जुलाई को दोनों ने नगर निगम भोपाल में रजिस्टर्ड शादी कर ली. युवक रितुराज भोपाल के राजहर्ष कालोनी कोलार रोड का रहने वाला है, जबकि युवती दीक्षा अग्रवाल रिफ्यूजी कालोनी, प्रयागराज इलाहाबाद की रहने वाली है.