मध्य प्रदेश में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 24 घंटे में सामने आए 57 नए मामले
Advertisement

मध्य प्रदेश में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 24 घंटे में सामने आए 57 नए मामले

24 घंटे में भोपाल में 24, तो इंदौर में 22 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. वहीं, ग्वालियर में 4, उज्जैन में 5 और मुरैना में एक नया मामला सामने आया है. श्योपुर में भी कोरोना की एंट्री हो गई है.

मध्य प्रदेश में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 24 घंटे में सामने आए 57 नए मामले

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण का दायरा और ज्यादा बढ़ गया है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक मंगलवार को 57 नए केस सामने आने के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 313 पहुंच गई है. चिंताजनक बात ये है कि इंदौर के बाद अब भोपाल कोरोना का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है. बीते 24 घंटे में भोपाल में 24, तो इंदौर में 22 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. वहीं, ग्वालियर में 4, उज्जैन में 5 और मुरैना में एक नया मामला सामने आया है. श्योपुर में भी कोरोना की एंट्री हो गई है. यहां कोरोना का पहला पॉजिटिव केस सामने आया है और इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना का संक्रमण 13 जिलों तक पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: CM शिवराज चौहान बोले- 'कोरोना संकट में लोगों की जान बचाना अर्थव्यवस्था से ज्यादा जरूरी'

 

इंदौर में सबसे ज्यादा 173 केस कोरोना संक्रमित
अब तक सबसे ज्यादा 173 केस इंदौर में सामने आए हैं. इस लिस्ट में 85 मामलों के साथ भोपाल दूसरे नंबर पर है. उज्जैन और मुरैना में अब तक 13-13, जबलपुर में 8, ग्वालियर में 6, शिवपुरी में 2, छिंदवाड़ा में 2, बड़वानी में 3, खरगोन में 4 और बैतूल-विदिशा और श्योपुर में एक-एक मरीज सामने आ चुके हैं. सरकारी आकंड़ों के मुताबिक दूसरे राज्य का भी एक मरीज प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इंदौर में आज दो मरीजों की मौत के साथ प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की तादाद 23 हो गई है. इंदौर में सबसे ज्यादा 15 मरीजों की मौत हुई है. इसके बाद उज्जैन में 5 मरीज कोरोना से जंग हार चुके हैं. वहीं भोपाल, खरगोन और छिंदवाड़ा में एक-एक मरीज की कोरोना से मौत हुई है. इस बीच थोड़ी राहत की खबर ये है कि प्रदेश में 21 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं.

ये भी पढ़ें: MP: कोरोना ड्यूटी में तैनात महिला फार्मासिस्ट की मौत, 31 मार्च से अस्पताल में थी भर्ती

Trending news