मध्य प्रदेश में 6 हजार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, अब तक 272 मौतें

मध्य प्रदेश में शुक्रवार शाम 6 बजे तक 3089 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त होने के बाद विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज कर दिए गए थे. इस दौरान राज्य में एक्टिव कोरोना केस की संख्या 2809 थी. 

मध्य प्रदेश में 6 हजार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, अब तक 272 मौतें
भोपाल एम्स.

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 हजार के पार पहुंच गई है. शुक्रवार को राज्य में कोरोना के 189 नए मामले सामने आए. मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार शाम 6 बजे जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताकिब राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 6170 पहुंच गया है.

प्रेमचंद गुड्डू के बागी होने पर कैलाश विजयवर्गीय बोले, BJP में उनकी थोड़ी उपेक्षा भी हुई

शुक्रवार शाम 6 बजे की रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश के 20 जिलों में कोरोना के नए केस सामने आए हैं. इनमें सर्वाधिक 76 केस इंदौर में, भोपाल में 38, उज्जैन में 23, मुरैना में 9, ग्वालियर में 7, सागर और सिंगरौली में 6-6, देवास और रीवा में 4-4 नए मरीज मिले हैं. बुरहानपुर में 3, भिंड, जबलपुर और सतना में 2-2 नए मरीज, डिंडौरी, मंदसौर, रतलाम, सिवनी, शिवपुरी, उमरिया और विदिशा में 1-1 नया मरीज मिला है.

केंद्र ने की CG में खाद्यान्न वितरण व्यवस्था की सराहना, प्रदेश के खाद्य मंत्री ने दी जानकारी

मध्य प्रदेश में शुक्रवार शाम 6 बजे तक 3089 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त होने के बाद विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज कर दिए गए थे. इस दौरान राज्य में एक्टिव कोरोना केस की संख्या 2809 थी. वहीं राज्य में कोरोना से शुक्रवार शाम 6 बजे तक 272 लोगों की जान गई थी.

WATCH LIVE TV