भोपाल में Coronavirus के मरीजों की संख्या 155, 2 ठीक होकर घर लौटे
Advertisement

भोपाल में Coronavirus के मरीजों की संख्या 155, 2 ठीक होकर घर लौटे

भोपाल के पहले दो कोरना पॉजिटिव मरीज ठीक हो चुके हैं. उन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. ये दोनों मरीज पिता और बेटी हैं. पिता पेशे से पत्रकार हैं और बेटी 18 मार्च को लंदन से लौटी थी. राज्य में  इस महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 155 हो चुकी है जिसमें से 2 मरीज ठीक हो चुके हैं तो वहीं 8 मौते हो चुकी हैं.

फाइल फोटो

भोपाल: कोरोना संकट के बीच भोपाल से राहत भरी सामने आई है. भोपाल के पहले दो कोरना पॉजिटिव मरीज ठीक हो चुके हैं. उन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. ये दोनों मरीज पिता और बेटी हैं. पिता पेशे से पत्रकार हैं और बेटी 18 मार्च को लंदन से लौटी थी जिसके बाद दोनों में ही कोरोना के लक्षण पाए गए और जांच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों भोपाल के एम्स अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 154, अकेले इंदौर में 112 मरीज

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है. इन सबके बीच ये एक अच्छी खबर है. राज्य में  इस महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 155 हो चुकी है जिसमें से 2 मरीज ठीक हो चुके हैं तो वहीं 8 मौते हो चुकी हैं. प्रदेश में कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए शासन-प्रशासन युद्ध स्तर पर काम रहा है. राज्य प्रशासन संक्रमित व्यक्तियों की पहचान के लिए स्थानीय लोगों और सामाजिक वर्करों की मदद ले रहा है.

Watch LIVE TV-

Trending news