close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: छतरपुर में दो गुटों में पुरानी रंजिश पर हुआ विवाद, एक की मौत एक घायल

छतरपुर के सटई में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए, जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई. वही दूसरा घायल बताया जा रहा है.

MP: छतरपुर में दो गुटों में पुरानी रंजिश पर हुआ विवाद, एक की मौत एक घायल
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लोगों में गुस्सा इतना हावी हो चुका है कि वो मरने-मारने जैसी घटनाओं को भी बिना किसी संकोच अंजाम दे रहे हैं. मध्य प्रदेश के छतरपुर में ऐसी ही एक घटना देखने को मिली है जिसमें पुरानी रंजिश में दो गुटों में भिडंत हो गई और इसका खामियाजा एक इंसान को अपनी जाने देकर और एक को घायल हो कर चुकाना पड़ा. इस मामले में पुलिस अपनी जांच कर रही है. 

छतरपुर के सटई में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए, जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई. वही दूसरा घायल बताया जा रहा है. घटना सटई थाने के पास की है जहां जब भगवती पटेल अपने रिश्तेदारों के साथ जा रहा था, तभी रास्ते में रोककर बहादुर सिंह और तीन साथियों ने लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में भगवती और उसके एक रिश्तेदार घायल हो गए. भगवती की हालत गंभीर होने की वजह से उससे ग्वालियर मेडिकल कालेज रेफर कर किया गया, लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. 

MP: इंदौर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, होटल से बरामद हुए शव

 

बता दें कि भगवती का शव जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया, तो परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया. पुलिस की इस हरकत पर पीड़ित पक्ष अस्पताल में ही हंगामा करने लगे. हंगामा बढ़ता देख एडीशनल एसपी मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया. उन्होंने पीड़ित पक्ष को आश्वासन दिया कि मामले में जिसके भी नाम आएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.